मांस संग तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
63

इलिया/चन्दौली(ब्यूरो)- पुलिस को सटीक सूचना पर मंगलवार को एक कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने थाना क्षेत्र के खरौझा पुलिया के समीप से एक तस्कर को 20 किलो मांस के साथ पकड़ लिया। बरामद मांस को पुलिस ने जांच के लिए लैब में भेज दिया है।

थाना प्रभारी गंगा प्रसाद सिंह चौकी प्रभारी अमित कुमार संग कस्बा में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान बजरिए मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि बिहार प्रांत से एक युवक मांस की बिक्री करने के लिए बाइक से चकिया जा रहा है। एसओ मय दलबल के साथ उक्त पुलिया के समीप पहुंच गए तथा घेराबंदी वाहनों की गहन पड़ताल शुरू कर दी। कुछ देर बाद तेज रफ्तार में एक बाइक सवार युवक आता दिखाई दिया। पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो वह बाइक छोड़कर भागने लगा। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चंद दूरी से भाग रहे युवक को पकड़ लिया। पुलिस ने तलाशी के दौरान उसके बाइक की डिग्गी से 20 किलो मांस बरामद किया है।

पुलिस को देख युवक बाइक खड़ा कर भागने की फिराक में लग गया। एसओ ने बताया कि युवक पिछले काफी दिनों से मांस की तस्करी में लिप्त था। वह पुलिस की नजरों से बचकर यूपी के समीपवर्ती थाना क्षेत्रों में मांस की बिक्री करता था। गिरफ्तार इकबाल अहमद बिहार प्रांत के चैनपुर कस्बा बाजार का निवासी बताया गया है। आरोपी ने कड़ाई से पूछताछ में मांस की तस्करी करना कबूल किया है।

रिपोर्ट- ठाकुर मिथिलेश/सद्दाम खान

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY