मीट व्यापारियों पर प्रशासन ने नकेल कसना कर दिया प्रारंभ

0
106

बांगरमऊ/उन्नाव (ब्यूरो)- उप जिलाधिकारी इंद्रसेन यादव व पुलिस क्षेत्राधिकारी रामअर्ज के नेतृत्व में आज नगर के मीट (गोश्त) विक्रेताओं की दुकानों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया। इस आकस्मिक निरीक्षण में भैंस, बकरा व मुर्गे का मीट (गोश्त) बेचने वाले दुकानदारों को बिना लाइसेंस के दुकान न चलाने की हिदायत दी गई तथा साफ सफाई पर विशेष ध्यान देने की बात कही गई।

मालूम हो कि नगर में मीट (गोश्त) दुकानदारों के पास सन 2014 तक का ही लाइसेंस रिनीवल है। ऐसे दुकानदारों को शीघ्र लाइसेंस रिनीवल करा कर ही मीट (गोश्त) बिक्री करने की कड़ी चेतावनी दी गई। बिना लाइसेंस के मीट (गोश्त) बेचने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही किए जाने की भी बात कही गई।

आकस्मिक निरीक्षण के चलते मीट (गोश्त)की बिक्री करने वाले दुकानदारों में हड़कंप मच गया। वैसे आज लगभग ज्यादातर मीट (गोश्त) की दुकानें बंद थीं और जिन दुकानदारों ने दुकानें सुबह खोली थी वह सभी दुकानदार अफरातफरी के बीच डर के मारे अपनी दुकानें बंद कर के भाग गए।

इस टीम में प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र प्रताप सिंह व कस्बा चौकी इंचार्ज हामिद अली सिद्दीकी सहित भारी पुलिस बल साथ में था। मीट (गोश्त) की दुकानें आज पूर्णतया बंद रहने के चलते लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं होती रहीं |

रिपोर्ट- राम जी गुप्ता

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY