दोहरा कारोबार करने वालो के ऊपर कार्यवाही करने के लिए बैठक आयोजित की गयी

मुफ्तीगंज/जौनपुर (ब्यूरो) युवा समाज सेवी विकाश तिवारी के नेतृत्व में नई बाजार के रैकल ब्रम्ह बाबा मंदिर के प्रांगण में चोरी छिपे दोहरा कारोबार करने वालो के ऊपर कार्यवाही करने के लिए बैठक आयोजित की गयी ।

समाज सेवी विकाश तिवारी ने कहा कि जौनपुर सहर में बिकने वाले दोहरा नामक मादक पदार्थ पर जिला प्रशासन ने पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है। प्रतिबंध के बाद भी दोहरा कारोबारी चोरी छिपे दोहरा का निर्माण कर के बेचने का काम कर रहे हैं, बस फर्क इतना है कि पहले जो खुलेआम बेचा जा रहा था अब चोरी से बेचने का काम कर रहे हैं।

विकाश तिवारी ने बताया कि कुछ दोहरा खाने के शौकीन बता रहे हैं कि पहले जो दोहरा का एक पैकेट दस रुपये में मिलता था, अब उसकी कीमत बढ़ाकर 20 रूपये में बेचा जा रहा है।एक तरह से दोहरा कारोबारियो को कोई नुकशान नही है। उधर खाद्य एवं सुरक्षा विभाग मौन है। बैठक में सामिल सभी सदस्यों ने एक स्वर में यह बात रखी कि दोहरा पर रोक तभी लग पायेगा जब दोहरा कारोबारियो को प्रतिबंधित मादक पदार्थ बेचने के आरोप में जेल भेजा जाय।

समाज सेवी विकाश तिवारी ने बताया कि हम सब दोहरा को जौनपुर जनपद से जड़ से उखाड़ने के संदर्भ में जल्द ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जी से मिलेंगे। इस अवसर पर श्री निवाश दूबे, राजेंद्र प्रसाद तिवारी, आशीष शुक्ला, नीरज पाठक, लोकेश शुक्ला, अभय राज प्रजापति, दीपक राय, अजय दूबे, उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – अमित कुमार पाण्डेय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here