मतगणना को लेकर उपजिलाधिकारी ने शांति बनाये रखने के लिए की बैठक

0
97

जालौन : तहसील क्षेत्र के ग्राम पीपरी गहरवार में पिछले चुनावों में मतगणना के बाद हुए बवाल को देखते हुए एसडीएम व सीओ ने ग्रामीणों के साथ बैठक कर गांव में शांति बनाए रखने की अपील की।

उपजिलाधिकारी शीतला प्रसाद यादव ने बैठक में न केवल गांव बल्कि तहसील क्षेत्र के सभी गांव के लोगों से अपील करते हुए कहा कि चुनाव मात्र एक प्रत्याशी ही जीतेगा जबकि अन्य प्रत्याशियों को चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ेगा। चुनाव में जो परिणाम आऐंगे वह मतदाताओं का ही निर्णय होगा। इसलिए उसे बिना किसी उत्तेजना के स्वीकारें। परिणाम पर अनावश्यक विवाद न करें। विवाद करने अथवा लड़ाई झगड़ा करने से उनका ही नुकसान होगा। गांव में शांति व अमन चैन से त्योहार मनाऐं, अनावश्यक विवाद में न पड़ें। तो वहीं, पुलिस क्षेत्राधिकारी संजय शर्मा ने कहा कि गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखें। यदि कोई अनावश्यक विवाद करता है, तो इसकी सूचना पुलिस को दें, संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अराजकता फैलाने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। इस मौके पर तहसीलदार सतीश कुमार वर्मा, कुठौंद थानाध्यक्ष आनंद कुमार पटेल, लेखपाल महेश बौद्ध, ग्राम प्रधान अनूप कुमार सहित लगभग एक सैंकड़ा से अधिक ग्रामीण उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – अनुराग जालौन

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY