चुनाव के बावत अधिकारियों की हुई बैठक

0
102

varanasi police meeting

बबुरी/चन्दौली- विधानसभा चुनाव को शांति ढंग से संपन्न कराने के लिए जनपद के आला अधिकारीयो ने शनिवार की शाम बिहार से सटे थानों के थानाध्यक्षों व मिर्जापुर सोनभद्र जनपद के थानाध्यक्षो् के साथ बबुरी थाने पर एक गोष्ठी हुई, जिसमे ए.एस.पी. आपरेशनल विनोद कुमार ने कहा कि अपराधियों और आसमाजिक तत्वो पर विशेष नजर रखी जाये ऐसे लोगो की जानकारी होते ही उन्हें तत्काल जेल भेजा जाये उन्होंने प्रदेश की सीमा से सटे बिहार राज्य के थानाध्यक्षों से कहा कि चंदौली जनपद की सीमा से लगे चांद चैनपुर दुर्गावती थानों से प्रतिदिन संपर्क किया जाए चिन्हित जगहों पर बैरिकेटिंग लगा कर छोटे बड़े वाहनों के शीशे पर लगी काली फिल्मे उतारा जाए चाहे वह कोई भी हो।

एसपी ने कहा कि पुलिस का कर्तव्य बनता है कि हर मतदाता भयमुक्त होकर वोट करें इसके लिए हमें तत्पर रहना होगा किसी भी प्रकार की इस चुनाव में गड़बड़ी नहीं चलेगी । इस चुनाव मैं अशांति फैलाने वालों को किसी भी किमत पर बक्सा नहीं जाएगा।

इस बैठक में उपजिलाधिकारी चकिया जवाहर लाल श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल, बिहार राज्य के दुर्गावती थानाध्यक्ष मनोज कुमार, राजीव सिंह चांद थाना से गौतम कुमार मिर्जापुर जनपद व सोनभद्र जनपद के थानाध्यक्षो बबुरी थानाध्यक्ष योगेंद्र सिंह यादव सहित कई लोग मौजूद थे।
रिपोर्ट-रोहित जायसवाल
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY