पुरानी पेंशन योजना बहाली को लेकर सफाई कर्मियों की बैठक

0
119

बलिया(ब्यूरो)- पुरानी पेन्सन योजना के बहाली को लेकर जिला सफाई कर्मचारी संघ के समस्त पदाधिकरी एवं ब्लाक पदाधिकारियो की बैठक विकास भवन के सभागार मे बुधवार को हुआ। बैठक को संबोधित करते हुए जिला मंत्री सत्यदेव बालूपुरी ने कहा कि सरकार पेनशन बन्द कर कर्मचारियों के साथ अन्याय कर रही है। पेन्शन अवकाश प्राप्त होने के बाद जीवन का आधार होता है। उन्होंने आगे कहा कि बहुत जगह पर यह देखने को मिलता है कि पेन्शन के लालच में परिजन सेवा भी करते है।

कर्मचारी संघ के संरक्षक बलवन्त सिंह ने कहा कि पूरी अटेवा द्वारा चलाया जा रहा पुरानी पेंशन बहाली आंदोलन मील का पत्थर साबित होगा। श्री सिंह ने सभी कर्मचारीयो से आह्वान किया की अटेवा को मजबुत करने में अपना सहयोग दे। सभी विभागों के कर्मचारी इसी प्रकार की बैठक करके पेंशन बहाली आंदोलन के प्रति शिक्षक/कर्मचारियों/अधिकारियो में जागरूकता फैलाएंगे। इस मौके पर राजेश कुमार शुक्ला, निरज सिंह, रमेश सिंह, मुन्ना,राजभर,अजय कुमार, जयशंकर, लेखपाल संघ के जिलाध्यक्ष निर्भय नरायण सिंह,अजय कुमा सिंह आदि लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता चन्द्रशेखर यादव व संचालन सत्यदेव ने किया।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here