धर्मापुर क्षेत्र पंचायत की हुई बैठक, 50 लाख का प्रस्ताव पारित

0
57

जौनपुर (ब्यूरो) क्षेत्र पंचायत धर्मापुर की बैठक बुधवार को शहीद हाल में ब्लाक प्रमुख संगीता सिंह की अध्यक्षता मे हुई। जिसमें 50 लाख रुपये का प्रस्ताव पारित हुआ।

बैठक का संचालन कर रहे प्रभारी खंड विकास अधिकारी कमलेश कुमार सोनी ने पिछली कार्यवाही की पुष्टि की। प्रभारी एडीओ पंचायत अशोक कुमार मौर्य ने विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया। धर्मापुर के प्रधान पति लालचंद यादव ने राशन कार्डों के सत्यापन में धांधली का मामला उठाया। इसपर सप्लाई इंस्पेक्टर जगदीश श्रीवास्तव ने बताया कि 23 जून को गांवों में खुली बैठक करके सत्यापन का काम पूरा कर लेना है।

बाल विकास परियोजना अधिकारी सन्तोष कुमार, पशु चिकित्सा अधिकारी डा. धर्मेन्द्र सिंह, खंड शिक्षा अधिकारी ममता सरकार और विद्युत, कृषि व जलनिगम के अधिकारियों ने भी अपने अपने विभागों की योजनाओं की जानकारी दिया।

बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित जफराबाद विधायक डा. हरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि अधिकारी पूरी ईमानदारी के साथ सरकारी योजनाओं को लागू करें। प्रधानों का आह्वान करते हुए कहा कि गांवों में बिना भेदभाव के काम किया जाये। बैठक में प्रमुख पति अनिल सिंह व सभी प्रधान और सभी बीडीसी सदस्य उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – अमित कुमार पाण्डेय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here