भाजपा पार्टी की जिला इकाई और सामाजिक सहभागिता कार्यक्रम की बैठक सम्पन्न हुई

0
72


उन्नाव (ब्यूरो) स्थानीय सुंदर पैलेस में भारतीय जनता पार्टी की जिला इकाई और सामाजिक सहभागिता के अंतर्गत चल रहे विभिन्न कार्यक्रमों के संयोजकों की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अमर सिंह उपस्थित रहे। बैठक का शुभारंभ पंडित दीनदयाल उपाध्याय और पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के चित्र पर मुख्य अतिथि अमर सिंह, जिलाध्यक्ष श्रीकांत कटियार, जिला प्रभारी सुरेंद्र सिंह, पूर्णकालिक विस्तारक गजेंद्र मिश्रा, पूर्व जिलाध्यक्ष आनंद अवस्थी,प्रभान शंकर दीक्षित, राधेश्याम रावत, गंगा प्रसाद वर्मा, पूर्व विधायक सुंदरलाल लोधी, जिला उपाध्यक्ष किरन सिंह, राधारानी मिश्रा द्वारा माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा आज भारतीय जनता पार्टी सत्ता में है तो हमारे कार्यकर्ताओं की ही ताकत है। पार्टी की सफलता विरोधियों को सकते में डाले हुए हैं। हम सत्ता को सुख का साधन नहीं मानते बल्कि यह हमारी सेवा का माध्यम है। हमें सामाजिक सहभागिता से समाज को एक नई दिशा में ले जाना है। उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष के अवसर पर जिले में चल रहे विभिन्न कार्यक्रमों जनकल्याण सम्मेलन, वृक्षारोपण महाभियान, सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता, संगोष्ठी सम्मेलन, सेवा सहयोगी संगम, रक्तदान एवं परीक्षण महाअभियान और बूथ कमेटी सत्यापन का बारीकी से व्रत भी लिया। सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता व वृक्षारोपण कार्यक्रमों की महत्ता को देखते हुए इनमे शिव प्रकाश शर्मा, आनंद अवस्थी, प्रभान शंकर दीक्षित, बिपिन मिश्रा, अनुराग अवस्थी को अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी।

जिला प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने अपने संबोधन में कहा भाजपा के कार्यकर्ताओं को हताश नहीं होना है। हमे सामंजस्य बनाकर पार्टी द्वारा दिए जा रहे एजेंडे को पूरा करना है।कार्यक्रम की अद्यक्षता कर रहे श्रीकान्त कटियार ने सभी पदाधिकारियो से एक एक प्राथमिक विद्यालय गोद लेने का आग्रह किया।और कहा कि पार्टी की मंशा समाज की स्वीकार्यता को सुगम बनाना है।

आज की बैठक में जिला महामंत्री सरोज चौहान,अनुराग अवस्थी,बिपिन मिश्रा, जिला उपाद्यक्ष सतीश कुशवाहा, सुरेंद्र, लोधी, आशादीन तिवारी, डी.एन. वर्मा, मीडिया प्रभारी विजय द्विवेदी, राम नरेश सिंह, कपिल निगम सहित अन्य उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – जीतेन्द्र गौड़

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY