भाजपा की जिला कार्य समिति की बैठक संपन्न, प्रेस वार्ता का भी आयोजन

0
115

जालौन(ब्यूरो)- किसी भी व्यक्ति को कानून के साथ खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। जो व्यक्ति कानून को अपने हाथ में लेगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। प्रदेश में लाॅ एंड आॅर्डर को सुधारे जाने के लिए सरकार द्वारा भरकस प्रयास किये जा रहे हैं। पिछले दिनों कोतवाली क्षेत्र में हुई गैंगरेप की घटना का शीघ्र ही पर्दाफाश किया जाएगा। उक्त बात भाजपा की जिला कार्य समिति की बैठक के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने स्थानीय विवेकानन्द इंटर काॅलेज पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयन्ती पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से वार्ता के दौरान कही।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर भाजपा जिला कार्य समिति की एक बैठक स्थानीय स्वामी विवेकानन्द इंटर काॅलेज में की गयी। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पंडित दीन दयाल उपाध्याय की कार्य योजनाओं का सुचारू रूप से संचालन किया जाएगा। भाजपा कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ सेक्टर व मुहल्ले में डोर टू डोर जाकर प्रदेश सरकार द्वारा चलायी जा रहीं जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों तक जानकारी पहुंचाऐंगे।

उन्होंने बताया कि योगी जी ने मुख्यमंत्री बनते ही अवैधबूचड़खाने बंद कराए दिए। एंटी रोमियों स्क्वाॅड टीम का गठन किया गया। जिससे प्रदेश में बहू बेटियां सुरक्षित महसूस कर रही हैं। इसके अलावा किसानों की कर्जमाफी का वादा भी पूरा किया गया। उन्होंने बाताया कि आगामी स्थानीय निकाय के चुनाव में 4 नगर पालिका 6 नगर पंचायत व 172 सभासदों के चुनाव जीतने के लिये कार्यकर्ता जुटेेंगेे। पिछले दिनों कोतवली क्षेत्र में हुयी गेंगरेप की घटना पर उन्होंने कहा इस मामले को शासन ने गंभीरता से लिया है। इसके साथ ही अधिकारियों को अतिशीघ्र उक्त मामले का खुलासा करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही पीड़ित महिला के साथ दरिंदगी करने वाले मुल्जिम शीघ्र ही सलाखों के पीछे होंगे। किसी को भी कानून के साथ खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। पत्रकारों द्वारा 20 घंटे बिजली न मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो भी अधिकारी शासन के मंशा के अनुरूप कार्य नहीं करेगा, उसको कतई नहीं बख्शा जाएगा।

इस मौके पर सांसद भानू प्रताप वर्मा, सदर विधायक विधायक गौरी शंकर वर्मा, माधौगढ़ विधायक मूलचंद्र निरंजन, कालपी विधायक नरेन्द्र सिंह जादौन, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कल्पना जयसवाल, जिलाध्यक्ष उदयन पालीवाल, बंुदेलखंड क्षेत्रीय सदस्य रामेंद्र सिंह सेंगर बनाजी, नगर अध्यक्ष अनिल याज्ञिक, वरिष्ठ भाजपा नेता पुनीत मित्तल, संजू खत्री, रामराजा निरंजन, अनिल बहुगुणा, लक्ष्मीकान्त शाक्य, उर्विजा दीक्षित, पप्पू चैहान, ललित शुक्ला, सोनू चैहान, वाचस्पति मिश्रा, रामू गुप्ता, अन्नू शर्मा, संजय भदौरिया, आदित्य सिंह सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here