हिन्दू युवाहिनी की बैठक शेखपुर बुजुर्ग में हुई आयोजित

0
41

जालौन (ब्यूरो)- हिंदू युवा वाहिनी की एक बैठक ग्राम शेखपुर बुजुर्ग में आयोजित की गई। जिसमें संगठन को मजबूत करने एवं लोगों की समस्याअें के निस्तारण कराने को लेकर चर्चा की गई।

क्षेत्रीय ग्राम शेखपुर बुजुर्ग में आयोजित हिंदू युवा वाहिनी की बैठक में अध्यक्षता कर रहे साहब सिंह सेंगर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हिंदू युवा वाहिनी एक सामाजिक संगठन है। जिसका उद्देश्य समाज के उत्थान के साथ लोगों की समस्याओं का निदान कराना भी है। उन्होंने अपने साथियों से अपील करते हुए कहा कि वह संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए अधिक से अधिक लोगों को संगठन से जोड़ें एवं उनकी समस्याओं को निदान कराने का प्रयास करें।

कार्यक्रम के अर्तििथ बृजबिहारी गुप्ता, बृजेश कोबरा व राजा सिंह सेंगर ने संयुक्त रूप से कहा कि संगठन के अध्यक्ष व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उद्देश्य है कि लोगों की अधिक से अधिक मदद की जाए एवं उनकी समस्याओं का समाधान किया जाए। इसी मंशा को पूरा करने में संगठन के पदाधिकारी कार्य करें। बैठक का संचालन अमित सिंह सेंगर ने किया। इस मौके पर राजा सिंह सेंगर गधेला, शिवम सेंगर, विवेक द्विवेदी, मीनू सिंह, शिवम सिंह, राहुल हदरूख, संजय तोमर कुदारी, अभिषेक कुदारी, अन्नू तिवारी, वीर सिंह, जितेंद्र प्रजापति, रामदास, इंद्रपाल समेत काफी लोग उपस्थित थे।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY