भारतीय किसान यूनियन की बैठक सम्पन्न

0
68

कोंछा बाजार/फैजाबाद ब्यूरो- बीकापुर तहसील परिसर में मंगलवार 25 जुलाई को भारतीय किसान यूनियन (अराजनैतिक) की ब्लॉक इकाई बीकापुर की मासिक बैठक संपन्न हुई।

बैठक में क्षेत्र के किसानों की समस्याओं पर प्रमुखता से विचार करते हुए समस्याओं के निराकरण हेतु उपजिलाधिकारी बीकापुर को ज्ञापन देकर अतिशीघ्र समस्याओं के निस्तारण हेतु मांग की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष दृगपाल वर्मा ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा शासनादेश की अवहेलना की जा रही है। जिसमें विद्युत विभाग की लापरवाही प्रमुखता से देखी जा रही है यहां तक कि बिजली के तार ढीले होकर जमीन के काफी करीब आने से खतरा बढ़ गया है। जिसके कारण बार-बार विद्युत आपूर्ति बाधित होने से किसान को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। प्रशासन को इसे गंभीरता से लेते हुए अतिशीघ्र समस्या मे सुधार करवाने की मांग की है। अतिशीघ्र समस्या का समाधान न किया गया तो किसान आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

बैठक को सत्यनारायण यादव, इंद्रपाल चौरसिया सहित कई वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया। बैठक में अमरनाथ यादव, राहुल जयसवाल, राम भवन अग्रहरि, राम तीर्थ, रामनाथ, भागीरथी वर्मा, प्रेम लाल, सावित्री वर्मा, सुशीला देवी, सीता देवी, राजकुमारी, कृष्णा सहित दर्जनों किसान कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष दृगपाल वर्मा व संचालन सत्यनारायण यादव ने किया।

रिपोर्ट- यादवेन्द्र मोहन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here