राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत की बैठक हुई सम्पन्न

0
112

सण्डीला/हरदोई(ब्यूरो)- राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत संगठन की तहसील कार्यकारणी की मंगलवार को बैठक सम्पन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता तहसील कार्यकरिणी के तहसील अध्यक्ष कौशिक चौरसिया ने व संचालन तहसील कार्यकारणी के महासचिव गौरव चौरसिया ने किया।

इस अवसर पर अध्यक्षता व अपने विचार रखते हुए तहसील अध्यक्ष ने बताया कि हमारा संगठन मानव के अधिकारों के हो रहे हनन पर विचार कर प्रशासन के संज्ञान में लाकर उचित कार्यवाही की सिफारिश और मांग करने का कार्य निरन्तर कर रहा है और आगे भी करता रहेगा, व इसी के साथ साथ कहा कि हमारे संगठन की शक्ति हमारे प्रत्येक पदाधिकारी और प्रत्येक सदस्य है व सभी व्यक्तियों को अपने आस पास हर व्यक्ति को अपने अधिकारों के प्रति जागरूक होकर आगे आना होगा ताकि मानव अधिकारों के हो रहे हनन पर रोक लगाई जा सके।

बैठक का संचालन कर रहे तहसील महासचिव गौरव चौरसिया ने बताया कि संगठन का मुख्य कार्य वंचित,शोषित पीड़ित जनों की सहायता व उनके हक की कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए विधिक कानूनी कार्यवाही के साथ कार्य करता रहेगा।

इस बैठक में मूल रूप से तहसील कार्यकारिणी के योजना प्रभारी सुनील सिंह राठौर के साथ साथ आकाश कुमार, शिवांशु गुप्ता, शिवम शर्मा, विवेक सिंह, रितेश सिंह, परमजीत सिंह, मेराज अली, इरशाद अली ज्ञान प्रकाश ,शिवम गौतम, अभिषेक सोनी, विष्णु कुमार व मो0 मुफीद उपस्थित रहे और संघ द्वारा लिए गए निर्णयों में अपनी सहभागिता दर्ज कर विचार विमर्श किये।

रिपोर्ट-कौशिक चौरसिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here