भाजपा के मंडल कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न

0
99

चाँदमारी(ब्यूरो)-  मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी चोलापुर एवं हरहुआ मण्डल की संयुक्त कार्यसमिति की बैठक विकास खंड हरहुआ अन्तर्गत सुतबलपुर स्थित कार्यालय पर आयोजित की गयी । जिसमे दोनो मंडल के कार्यकर्ता एवं पदाधिकरी उपस्थित हुए । उक्त बैठक मे राष्ट्रीय स्तर पर चलाये जा रहे बूथ प्रवास कार्यक्रम की समीक्षा करते हुए पार्टी से नये सदस्यों को जोड़ने की रणनीति पर चर्चा हुई साथ ही कार्यकर्ताओं से प्रवास कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की गयी ।

बैठक में चोलापुर मण्डल प्रभारी चन्द्रशेखर सिंह ने वृत्त लेते हुए राष्ट्रीय स्तर पर चलने वाले पं.दीन दयाल उपाध्याय शताब्दी बूथ प्रवास कार्यक्रम के विषय में जानकारी देते हुए सभी प्रवासी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को प्रवास के दौरान कैसे जनसम्पर्क करें इस विषय पर विस्तार से बताया गया साथ ही केन्द्र सरकार की उपलब्धियों का प्रचार करने, नये सदस्य बनाने की जानकारी एवं पंण्डित दीनदयाल उपाध्याय जी के जीवन परिचय से सम्बन्धित साहित्य का वितरण भी उपस्थित कार्यकर्ताओं को किया गया ।

हरहुआ मण्डल प्रभारी हेमन्त सिंह ने सभी प्रवासियों को किट की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक तैयारियों की समीक्षा की तथा प्रवास कार्यक्रम में सहभागिता सुनिश्चित करने का आह्वान किया । इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष हरहुआ रामदेव वर्मा एवं चोलापुर मंडल अध्यक्ष गजेन्द्र सिंह ने उपस्थित सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापन किया ।

अजगरा विधानसभा के प्रवास कार्यक्रम के मानिटरिंग प्रमुख श्रीनिकेतन मिश्र ने प्रवासी कार्यकर्ताओं की तैयारियों का जायजा लिया और सभी प्रवासी कार्यकर्ताओं से प्रवास के दौरान मोबाइल चालू रखने का विशेष आग्रह किया । बैठक मे प्रमुख रूप से कपिल पाण्डेय, प्रमोद पाण्डेय, कैलाश राय, अजय मिश्र, हिटलर सिंह, राजन सिंह, राकेश सेठ भोदू यादव ,राजेश विश्वकर्मा उपस्थित रहे।।

रिपोर्ट-नागेंद्र कुमार यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY