ईद पर्व को शांतिपूर्वक मनाने हेतु थाने में हुई पीस कमेटी की बैठक

0
80

सोनभद्र(ब्यूरो)- अनपरा थाना परिसर में आज रविवार को पाक रमज़ान व ईद पर्व को लेकर थानाध्यक्ष सुभाष राय की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न हुई। इस दौरान थानाध्यक्ष सुभाष राय ने दोनों सामुदाय के लोगो से शांति पूर्वक व सौहार्दपूर्ण तरीके से त्यौहार मनाने की अपील किया।

बैठक में बिजली पानी एवं साफ सफाई का मुद्दा छाया रहा। कस्बावासियों का कहना था कि क्षेत्र में पेयजल की विशेष समस्या है जिसका शीघ्र निस्तारण कराया जाये। इस पर थानाध्यक्ष ने कस्बावासियों को भरोसा दिलाते हुये ग्राम प्रधान को निर्देश देते हुये कहा कि पेयजल की समस्या का तत्काल निस्तारण किया जाय । उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि एक माह तक चलने वाले रमज़ान शरीफ पर्व पर शाम को तरावी के समय बिजली की कटौती न की जाये।

रात्रि के समय भरपूर बिजली मुहैया कराई जाये जिससे रोजा रखने वालों को किसी भी प्रकार की परेशानियों का सामना न करना पड़े । विद्युत विभाग के अधिकारीयों ने कहा कि पर्व के दौरान पूरे माह भरपूर बिजली उपलब्ध कराई जायेगी।
वही ग्राम प्रधान मुकेश शर्मा को कस्बे में साफ सफाई की जिम्मेदारी सौपी गई।उन्होने कहा कि रमजान पर्व में कसबे की सफाई व्यवस्था दुरूस्त रखी जायेगी।थानाध्यक्ष सुभाष राय ने कहा कि अफवाह एवं उत्पात मचाने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

पीस कमेटी की बैठक में एसआई हनुमान यादव, कास्टेबल अजमल खान/आजाद अली, फारूक कुरैशी, शहरयार खान, सहजाद अली, जुल्फिकार अली, कुंदन सिंह, प्रवीण गुप्ता, मो. मुख्तार रिजवी, रेनुसागर चौकी प्रभारी शिवशंकर यादव सहित दर्जनों गणमान्य उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here