मुन्ना साईं के पुन्यतिथि को लेकर हुई बैठक,साईं को याद कर सबकी नम हुई आँखे

0
98

बिहार(रा.ब्यूरो)-भोजपुर के प्रतिष्ठित व्यवसायी व समाजसेवी स्वर्गीय मुन्ना साईं के प्रथम पुण्यतिथि को लेकर स्थानीय रेड क्रास भवन में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता समाजसेवी सरफराज अहमद द्वारा की गई वही संचालन डाॅ दिनेश कुमार श्रीवास्तव ने किया।

बैठक के दौरान वक्ताओं ने स्वर्गीय साईं के कुशल व्यक्तित्व और कृतित्व की चर्चा की। बैठक में सर्वसम्मति से यह विचार किया गया की स्वर्गीय साईं के नाम पर एक चैरिटेबल ट्रस्ट की स्थापना कि जाए ताकि समाज के सबसे निचले गरीब तबके के लोगों का उत्थान ट्रस्ट के द्वारा किया जा सके।

वही 9 जुलाई को रेड क्रॉस भवन में ब्लड डोनेशन कार्यक्रम वृक्षारोपण व श्रद्धाअंजलि सभा का आयोजन पर भी विस्तृत रुप से चर्चा की गई। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि मुन्ना साईं की याद शहर वासियों के जेहन में हमेशा रहेगा। वो सामाजिक न्याय के पुरोधा थे। जिले का कोई ऐसा वर्ग नहीं होगा जो मुन्ना साईं के अब इस दुनिया में नहीं रहने से आहत नहीं हैं।

बैठक में माथुर जी, डाॅ विभा श्रीवास्तव,नियोगी पंप के प्रोप्राइटर बिरेन्द्र कुमार, वरिष्ठ पत्रकार मृत्युंजय सिन्हा, अधिवक्ता सुधीर जी सहाय, स्वर्गीय मुन्ना साईं के अनुज अंजय प्रसाद श्रीवास्तव, प्रोफेसर कमल सिंह, मोहम्मद तनवीर आलम, वरिष्ठ पत्रकार प्रशांत रंजन आशुतोष कुमार पांडे देवराज ओझा पुष्कर पांडे कृष्णा जी सोनू सिंह राजीव मिश्रा सुभाष सिंह धीरज कुमार राजू कुमार गोपी जी सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

रिपोर्ट-कुमार आशुतोष

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here