युवा संसद की सफलता के लिए बैठक की गई

0
19

वाराणसी (ब्यूरो) –  भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओ की बैठक सोमवार को दामोदरपुर स्थित भाजयुमो के जिला कार्यालय पर हुई । इस दौरान इलाहाबाद में आयोजित युवा संसद को सफल बनाने की रणनीति तैयार की गई । विभिन्न क्षेत्रों में विशिष्ठ कार्य करने वाले युथ आइकाॅन से कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की गई ।वही संगठन की मजबूती को युवाओ को जोड़ने पर बल दिया गया ।

भाजयुमो के जिलाध्यक्ष संजय गुप्ता ने कहा कि 28 नवम्बर को इलाहाबाद के सिविल लाइन स्थित पृथ्वी गार्डेन में युवा संसद का आयोजन किया गया है ।इसमें समाज सेवी ,स्वास्थ्य,,शिक्षा,खेलकूद ,आदि क्षेत्र में विशिष्ठ कार्यो की बदौलत उपलब्धि हासिल करने वाले युथ आइकाॅन को आमंत्रित किया गया हैं।इन क्षेत्रों में कुछ अलग करने वाले कार्यकर्ता युवा संसद में भाग ले ।

उन्होंने पदाधिकारियो से ऐसे कार्यकर्ताओ को चिन्हित कर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की। जिला उपाध्यक्ष पवन चौबे ने कहा कि युवा देश की वास्तविक ताकत है। युवा ही देश की दिशा व दशा तय करते है। पुरी दुनिया मे भारत मे युवाओ की संख्या सर्वाधिक है, इस लिए देश मे विकास की असीम संम्भावनाये है। युवाओ को आगे आकर देश को आगे ले जाने कार्य करना चाहिए । इस बैठक में रिंकू त्रिपाठी ,रिशु सिंह चन्देल, आशीष सिंह, वाचस्पति मिश्रा, प्रीतम सिंह राजपूत,संजय गुप्ता(मुनारी), पंकज सिंह आदि युवा मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट – गौरव अग्रहरि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here