विद्यालयों में हर साल पुनः प्रवेश को लेकर डीएम को सौंपा ज्ञापन

0
55

बलिया(ब्यूरो)- जनपद के विभिन्न स्कूलों के अंग्रेजी व हिन्दी माध्यमिक विद्यालयों के छात्र-छात्राओं और उनके अभिभावकों ने छात्रनेता व सामाजिक कार्यकर्ता विकास पाण्डेय लाला के नेतृत्व में जिलाधिकारी गोविंद राजू एनएस को ज्ञापन सौंपकर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री से गुहार लगायी है कि हर साल री-एडमिशन क्यों? आज छात्रनेता सामाजिक कार्यकर्ता विकास पाण्डेय लाला ने कहा कि संविधान में होने के बाद भी जिस तरीके से पूरे जनपद में प्रदेश व देश में शिक्षा के नाम पर भ्रष्टाचार के चलते मनमानी तरीके से बहुत से विद्यालय जनता एवं उनके बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करके धन उगाही का बंदरबांट कर रहे है।

विकास पाण्डेय लाला ने कहा कि जनपद में शिक्षा के नाम पर बच्चों एवं उनके परिवारों के साथ धन उगाही का काम किया जा रहा है। जनपद में अवैध तरीके से री-एडमिशन करके विद्यालय धन उगाही का काम कर रहे है। विकास पाण्डेय ने कहा कि अगर री-एडमिशन के नाम पर विद्यालयों को नहीं रोका गया तो व्यापक आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। ज्ञापन सौंपने वालों में सोनू मिश्र, राजू यादव, बंटी सोनी, गोलू कुमार, अमित पटेल, अमित गुप्त, शशिकांत यादव, सूरज तिवारी, मनीष सिंह, ऋषिकेश ठाकुर, अनंत कुमार पाण्डेय आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here