मीरजापुर यू.पी.-100 पीआरवी द्वारा किये गये सराहनीय कार्य

0
67

मिर्ज़ापुर(ब्यूरो)- 01. थाना थाना विन्ध्याचल अन्तर्गत रामदेव ने यूपी 100 को सूचना दिया कि अमरावती के पास एक व्यक्ति का एक्सीडेंट हो गया है काफी चोट आयी है, इस सूचना पर पीआरवी 1075 तत्काल मौके पर पहुची तो ज्ञात हुआ कि सुनील कुमार पुत्र जयप्रकाश नि0 उमराव थाना उमराव जनपद उन्नाव दर्शन करने आये थे रास्ते से जा रहे थे कि किसी वाहन ने पीछे से घक्का मार दिया था, पीआरवीकर्मियों द्वारा तत्काल घायल को अस्पताल पहुचाया गया।

02. थाना विन्ध्याचल अन्तर्गत ग्राम रैपुरी से फुलचन्द्र ने यूपी 100 को सूचना दिया कि उनकी पत्नी आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास कर रही है, इस सूचना पर पीआरवी 1075 तत्काल मौके पर पहुची तो ज्ञात हुआ कि पति पत्नी में किसी बात को लेकर लड़ार्इ झगड़ा हो गया था जिससे नाराज होकर कालर की पत्नी आत्महत्या करने जा रही थी। पीआरवीकर्मियों द्वारा पति पत्नी को समझा बुझाकर सुलह समझौता कराया गया।

03. थाना हलिया अन्तर्गत ग्राम छपरिया से बब्लू ने यूपी 100 को सूचना दिया कि उनकी बहु जहर खाकर आत्महत्या आत्महत्या करने का प्रयास कर रही है, इस सूचना पर पीआरवी 1104 तत्काल मौके पर पहुची तो ज्ञात हुआ कि कालर के लड़के और बहु में किसी बात को लेकर लड़ार्इ झगड़ा हो गया था जिससे नाराज होकर कालर की बहु आत्महत्या करने जा रही थी। पीआरवीकर्मियों द्वारा पति पत्नी को समझा बुझाकर सुलह समझौता कराया गया।

04. थाना विन्ध्याचल अन्तर्गत ग्राम परसिया से रामनंद ने यूपी 100 को सूचना दिया कि उनका लड़का आत्महत्या करने जा रहा है, इस सूचना पर पीआरवी 1085 तत्काल मौके पर पहुची तो ज्ञात हुआ कि कालर के तीन लड़के है उनमें से एक लड़का जायदाद में हिस्सेदारी को लेकर आये दिन विवाद करता रहता है तथा पुलिस के मौके पर पहुचने से पहले फरार हो जाता है, पीआरवीकर्मियों द्वारा अग्रिम कार्यवाही हेतु थाने पर प्रार्थनापत्र देने की हिदायत दी गयी।

रिपोर्ट- अंशू मिश्रा 

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here