मीरजापुर यू.पी.-100 पीआरवी द्वारा किये गये सराहनीय कार्य

0
91
प्रतीकात्मक फोटो

मिर्ज़ापुर(ब्यूरो)- 1. थाना अहरौरा अन्तर्गत सुधाकर मौर्य ने यूपी 100 को सूचना दिया कि मदाउपुर के पास एक्सीडेन्ट हो गया है, जिसमें एक बच्ची को चोटे आयी है, इस सूचना पर पीआरवी 1096 तत्काल मौके पर पहुची तो ज्ञात हु आ कि बच्ची सायकिल से स्कूल जा रही थी, एक ट्रक वाला धक्का मार कर भाग गया था जिसमें बच्ची का हाथ कट गया था, पीआरवीकर्मियों द्वारा तत्परता दिखाते हुए बच्ची को तत्काल अस्पताल पहुचाया गया जहां पर उसका प्राथमिक उपचार कर ट्रामा सेण्टर वाराणसी के लिये रेफर कर दिया गया। बच्ची का नाम अर्पिता पुत्री गोविन्द कुमार नि0 मदाउपुर थाना अहरौरा मीरजापुर प्राप्त हुआ, बच्ची के परिजनो को सूचित किया गया।

2. थाना को0कटरा अन्तर्गत रामकुमार ने यूपी 100 को सूचना दिया कि पीली कोठी बस स्टैंड के पास एक्सीडेन्ट हो गया है, इस सूचना पर पीआरवी 1078 तत्काल मौके पर पहुची तो ज्ञात हुआ कि रामनिहोर नाम का एक व्यक्ति सायकिल से कही जा रहा था कि एक ट्रक वाले ने धक्का मार दिया जिसमें उनको कोर्इ चोट नही आयी थी परन्तु उनकी सायकिल छतिग्रस्त हो गयी थी, पीआरवीकर्मियों द्वारा ट्रक चालक से रामनिहोर को उनकी सायकिल का उचित छतिपूर्ति दिलाकर सुलह समझौता कराया गया।

रिपोर्ट- अंशू मिश्रा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY