व्यापारियों का हित सर्वोपरि: गौरीशंकर

0
66

जालौन (ब्यूरो)- गल्ला व्यापारियों की समस्याओं को जल्द दूर किया जाएगा। व्यापारियों का उत्पीड़न किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बुंदेलखंड के किसानों का पूरा गेंहू सरकारी गेंहू क्रय केंद्रों पर खरीदा जाएगा। यह बात गल्लार मंडी में गल्ला व्यापार कल्याण समिति की ओर आयोजित सदर विधायक व माधौगढ़ विधायक के सम्मान समारोह के दौरान दोनों विधायकों ने संयुक्त रूप से कही।

गल्ला व्यापार कल्याण समिति के तत्वावधान में स्थानीय गल्ला मंडी में सदर विधायक गौरी शंकर वर्मा एवं माधौगढ़ क्षेत्र से विधायक मूलचंद्र निरंजन का सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

इस दौरान सदर विधायक एवं माधौगढ़ विधायक ने संयुक्त रूप से कहा कि सम्मान समारोह जनता को उनका नहीं बल्कि उन्हें जनता का करना चाहिए क्योंकि क्षेत्र की जनता ने ही उन्हें बहुत बड़े अंतर से जीत दिलाई है। इसलिए सम्मान की असली हकदार क्षेत्र की जनता ही है। उन्हें कहा कि अभी तक सरकारी गेंहू खरीद केंद्रों पर प्रति हेक्टेयर लगभग साढ़े 23 क्विंटल गेंहू खरीदा जा रहा था। लेकिन बुंदेलखंड के किसानों की समस्याओं को देखते हुए योगी सरकार ने बुंदेलखंड के किसानों का पूरा गेंहू खरीदने की घोषणा कर दी है।

इसके साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि मंडी में सफाई व्यवस्था, पेयजल व्यवस्था, सुलभ शौचालय आदि की समस्याओं को अतिशीघ्र दूर किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि व्यापारियों का उत्पीड़न किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। व्यापारियों की जो भी समस्याऐं हों व्यापारी उनसे आकर मिलें। उनकी समस्याओं का तत्काल निस्तारण कराया जाएगा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता रविकांत द्विवेदी डाडू महाराज एवं संचालन देवेंद्र राठौर ने किया। इस मौके पर भाजपा महामंत्री सोनू चैहान, सतेंद्र खत्री, रमेशचंद्र राठौर, कैलाश यादव, पुनीत मित्तल, वाचस्पति मिश्रा, प्रेमदास गुप्ता भूरे मामा, धर्मेंद्र दीवौलिया, बालजी गुर्जर, योगेंद्र राठौर, मलखान दोहरे, जयनारायण राठौर, मनुराज तिवारी, पप्पू चैहान, ललित शुक्ला, नीरज अग्रवाल, कमलेश निरंजन, राजू विश्नोई आदि सहित सैंकड़ों की संख्या में व्यापारी एवं किसान उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY