व्यापारियों ने विधायक को सौंपा अपना शिकायती पत्र

0
55

जालौन (ब्यूरो)- गल्ला मंडी में व्याप्त समस्याओं को लेकर गल्ला व्यापार कल्याण समिति की ओर से सदर विधायक को ज्ञापन सोंपकर उनके निस्तारण की मांग की गई।

गल्ला व्यापार कल्याण समिति के तत्वावधान में समिति के अध्यक्ष रविकांत द्विवेदी उर्फ डाडू महाराज, महामंत्री प्रेमदास गुप्ता उर्फ भूरे मामा, धर्मेंद्र दीवौलिया आदि सहित गल्ला व्यापारियों ने गल्ला मंडी में व्याप्त समस्याओं को लेकर एक सात सूत्रीय ज्ञापन सदर विधायक को सोंपते हुए बताया कि गल्ला मंडी में आने वाले किसानों की परेशानियों को देखते हुए गल्ला मंडी में किसान विश्राम ग्रह बनवाया जाए। इसके अलावा मंडी में दूर-दूर से किसानों का आना जाना लगा रहता है, ऐसे में उन्हें शौच आदि की भी जरूरत पड़ती है। ऐसे में गल्ला मंडी में सुलभ शौचालय कर निर्माण कराया जाना आवश्यक है।

मंडी में हैंडपंपों की भी काफी कमी है, भीषण गर्मी को देखते हुए किसानों को पेयजल उपलब्ध कराने के उददेश्य से मंडी में कम से कम 5 हैंडपंप लगवाए जाने आवश्यक हैं। मंडी में आवारा पशुओं का भी आना जाना लगा रहता है, जो माल को काफी नुकसान पहुंचाते हैं। ऐसे में आवारा पशुओं पर प्रतिबंध लगाया जाना भी आवश्यक है। इसके अलावा व्यापारियों को सुरक्षा हेतु उनके शस्त्र लाइसेंस बनवाए जाने की मांग गल्ला व्यापारियों ने सदर विधायक से की।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here