छात्रवृत्ति घोटाला: मेवाड़ यूनिवर्सिटी का परीक्षा संचालक गिरफ्तार, भेजा जेल

0
93

देहरादून (ब्यूरो)- राजस्थान के चित्तौड़गढ़ स्थित मेवाड़ यूनिवर्सिटी में हुए छात्रवृत्ति घोटाले में विजिलेंस टीम ने गाजियाबाद से मेवाड़ यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक को गिरफ्तार किया।

गौरतलब है कि उत्तराखंड के छात्रों के फर्जी नाम के सहारे स्कॉलरशिप हड़पने के मामले में मेवाड़ यूनिवर्सिटी का नाम सामने आया था। मेवाड़ यूनिवर्सिटी ने उत्तरकाशी के 28 छात्रों के फर्जी नाम से तीन लाख 64 हजार 400 रुपये वजीफा हड़पने की कोशिश की।

इस मामले में  मेवाड़ युनिवर्सिटी चित्तौड़गढ़ राजस्थान के परीक्षा संचालक सैयद असगर मेहंदी पुत्र एसएम इकबाल मोहसिन निवासी अंहिसा खंड-02 ई-1205 निराला ईडन पार्क इन्द्रापुरम, गाजियाबाद (यूपी) वांछित चल रहा था।

देहरादून की विजिलेंस टीम ने बीते रोज कनावनी चैकी थाना इन्द्रानगर गाजियाबाद से परीक्षा संचालक सैयद असगर मेहंदी को गिरफ्तार किया। आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया  गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। बात दें कि इस मामले में अब तक  नौ लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here