मटर व्यापारी के साथ हुई लाखों की धोखाधड़ी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा 

0
36


जालौन (ब्यूरो)- मटर व्यापारी द्वारा व्यापार में धोखा धडी कर लाखों रूपए का भुगतान न किए जाने की शिकायत पीडित व्यापारी ने कोतवाली पुलिस से की। पुलिस ने व्यापारी की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

नगर के मुहल्ला फर्दनाबीस निवासी मेसर्स गहोई बदर्स के मालिक महेंशचंद्र गुप्ता पुत्र नाथूराम गुप्ता ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि वह हरी मटर का व्यापारी है। बृद्धावस्था होने के कारण उनकी फर्म का संचालन उनका पुत्र रविंद्र कुमार मंडी परिसर में 64 नं दुकान पर कर रहा है। उनके फर्म के दलाल नवीन शिवहरे दाल बाजार ग्वालियर के माध्यम से ओमदाल मील कोटेश्वर ग्वालियर से मटर का व्यापार किया था। उनकी फर्म ने करीब 10 लाख 52 हजार 58 सौ 20 रूपए की हरी मटर बेची थी।

व्यापारी ने शिकायत करते हुए बताया कि दलाल ने 25 प्रतिशत छूट की राशि डालने पर भुगतान करने का आश्वासन दिया था। छूट की राशि मिलने के बाद दलाल द्वारा मोबाइल बंद कर लिया गया है। व उनकी फसल का भुगतान नही कर रहा है। मटर व्यापारी के साथ में धोखा धडी व भुगतान न मिलने की शिकायत पर दलाल व आरोपी फर्म मालिक के खिलाफ धोखाधडी का मामला दर्ज कार्यवाही शुरू की।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY