सोनभद्र में गुंडों और असामाजिक तत्वों पर जमकर बरसे कारागार एवम् लोक सेवा प्रबंधन राज्यमंत्री

0
54

सोनभद्र(ब्यूरो) : गुंडों माफियाओं की कर्म स्थली बने यूपी में सत्ता सीन सरकारों में अपराधियो को राजनीतिक प्रश्रय मिलता था। पिछले पन्द्रह वर्षो में प्रदेश में शासन करने वाली सरकारों के कार्यकाल में असामाजिक तत्वों और गुंडों , माफियाओं का बोलबाला था। परंतु जबसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बनी है, तबसे प्रदेश में कानून का राज है, अपराधी तत्व और माफिया पस्त हो गए हैं। अब उनका स्थान केवल जेल में है। ”उक्त बातें उत्तर प्रदेश के कारागार एवम् लोक सेवा प्रबंधन राज्यमंत्री और अपना दल नेता जयकुमार सिंह जैकी ने घोरावल कस्बे में राजकुमार गुप्ता के आवास पर प्रेस वार्ता के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी जेलों में कैमरा लगाए जा रहे हैं और जेलों को अत्याधुनिक तकनीकी से लैस किया जा रहा है। कहा कि पूर्व की सरकारों में जेल को अपराधी आरामगाह समझते थे, जबकि हमारी सरकार अपराधी तत्वो के खिलाफ बेहद सख्त है। जहाँ ज़रुरी है, वहाँ अपराधियो को दूसरी जगहों पर जेलों में भेजा जा रहा है।

प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर कहा कि पूर्व की सरकारों ने कानून व्यवस्था को चौपट कर डाला था।जबसे योगी सरकार बनी है।लगातार कानून व्यवस्था में सुधार हो रहा है।नगर निकाय के चुनाव में अपना दल और भाजपा के गठबंधन के बारे में कहा कि दोनों पार्टियों का राष्ट्रीय नेतृत्व इस मुद्दे पर फैसला करेगा।” इसके पूर्व मिर्जापुर-सोनभद्र की सीमा पर कलवारी गांव में मंत्री का भव्य स्वागत किया गया।वहाँ से सीधे घोरावल नगर स्थित राजकुमार गुप्ता के आवास पर पहुँचे,जहाँ भाजपा और अपना दल के कार्यकर्ताओं द्वारा उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।इस दौरान उपज़िलाधिकारी शादाब असलम, सीओ धनञ्जय सिंह कुशवाहा और एसएसआई संजय सिंह के नेतृत्व में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद देखी गयी ।

इस अवसर पर मझवा विधायक राहुल प्रकाश कोल, अपना दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता ब्रजेन्द्र प्रताप सिंह, जिलाध्यक्ष सत्यनारायण सिंह पटेल,राजकुमार गुप्ता, धनञ्जय पटेल,जंगली पटेल, सुनील चौबे, रामपति गुप्ता, अंजनि पटेल, राकेश कुमार, लक्ष्मी झा, वीरू मौर्या,राजाराम गुप्ता, विनोद पटेल इत्यादि मौजूद रहे।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY