व्यापारियों के बीच पहुंचे रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा

0
72

गाजीपुर(ब्यूरो)- रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने स्वर्ण व्यवसायियों व व्यापारियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि उनका अहित कतई नहीं होने दिया जायेगा। चाहे बात कानून-व्यवस्था की हो या फिर नीतिगत निर्णयों की। सभी प्रकार से व्यापारियों के हित का पूरा ध्यान रखा जायेगा। मौका था नगर के पोस्ताघाट स्थित अग्रहरि मैरेज हाल में आयोजिक कार्यक्रम का। रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कानून-व्यवस्था के सवाल पर कहा कि पूर्व की सरकार में कानून-व्यवस्था की स्थिति प्रदेश में पूरी तरह से चौपट रही।

नई सरकार प्रदेश में कानून का राज कायम करने को लेकर पूरी तरह से प्रतिबद्ध है लेकिन थोड़ा समय लगेगा। केंद्र सरकार की ओर से व्यापारियों, नागरिकों व राष्ट्रीय हित को ध्यान में रखते हुए जीएसटी लाया गया है। व्यापारियों को जीएसटी के संबंध में तकनीकी जानकारी मिल सके, इसके लिए तकनीकी जानकार जल्द ही व्यापारियों संग बैठक करेंगे। कार्यक्रम में स्वर्ण व्यवसायियों द्वारा रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा से विभिन्न मुद्दों पर प्रश्न भी उठाये गये। मनोज सिन्हा की ओर से एक-एक प्रश्नों का जवाब दिया गया। जिससे व्यापारी संतुष्ट नजर आए।

कार्यक्रम में तीन वर्ष की उपलब्धियों पर बनाई गई एक डाक्यूमेंटी फिल्म का प्रसारण भी कार्यक्रम में किया गया। जिसको रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा व कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों ने देखा। पूर्व में हड़ताल के द्वारा भाजपा से सदस्यता वापस लेने वाले स्वर्ण व्यवसायियों ने पार्टी में पुन: अपनी आस्था व्यक्त की सब मिलाकर कार्यक्रम सुविचार रूप से चलता रहा और अच्छा कार्यक्रम रहा है|

रिपोर्ट- डॉ. विजय प्रकाश यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY