घर में अकेली रह रही नाबालिग को घर से अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म

0
68
प्रतीकात्मक

मऊरानीपुर/झाँसी (ब्यूरो)- घर मे अकेली सो रही नाबालडकी को गाॅव के दो लोगो ने जबरन घर से उठाकर ले गये । तथा मकान के पीछें जाकर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी की चीख पुकार सुन चाचा के आ जाने पर उक्त लोग धमकी देकर भाग खडें हुए।

घटना की सूचना लहचूरा पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर किशोरी को चिकित्सीय परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया।

जानकारी के अनुसार थाना लहचूरा क्षेत्र अन्तर्गत आने वालें ग्राम सोनकपुरा निवासी एक नावालिक किशोरी ने लहचूरा पुलिस को दिये प्रार्थना पत्र मे बताया कि उसके माता पिता दिल्ली मे रहकर मजदूरी करते है। तथा वह अपने दादा दादी के साथ घर मे रहती थी। कि 11 अप्रेल को रात्रि 11 बजे उसके दादा शादी मे गये थे। तथा उसकी दादी की तबीयत खराब थी तो वह शौच के लिए घर से बाहर गयी थी ।

इसी दौरान गाॅव के ही रवि पुत्र रामकिशोर अहिरवार व अरविन्द्र पुत्र हरदयाल पाल एक साथ घर मे घुस आये और उसका मुॅह बन्द कर जबरन घर के पिछवाडें उठा ले गये। जहाॅ पर दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान किशोरी की चीख पुकार सुन उसके चाचा आ गये । और उक्त लोग धमकी देकर भाग खडें हुए । घटना की सूचना लहचूरा पुलिस को पीडिता ने दी। जिस पर मौके पर पहुॅची पुलिस ने मौका मुआयना किया । तथा पीडिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

इस सम्बंन्ध मे थाना प्रभारी बी0 एल0 यादव ने बताया कि पीडिता की तहरीर पर तत्काल मामला दर्ज कर लिया है। तथा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट- रवि परिहार 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY