मिर्ज़ापुर की बेटी ने बढ़ाया जनपद का गौरव, पास की एम्स की परीक्षा

0
95

अदलहाट/मीरजापुर(ब्यूरो)- कौन कहता है कि बेटियां वो नहीं कर सकती जो बेटे कर सकते है, इस कहावत को जनपद की धरती पर जन्मी एक बेटी ने कर दिखाया है ।

बतातें चलें कि देश के प्रतिष्ठित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की परीक्षा मे कामयाबी हासिल करने वाली प्रतियोगी छात्रा सुष्मिता पटेल जमालपुर थाना क्षेत्र के मनई गाव के साधारण परिवार से है । मनई गांव के पारस नाथ सिंह की पौत्री एम्स मेडिकल (AllMS) परीक्षा 2017 मे 870 रैंक प्राप्त कर चयनित हुयी है| जिसको लेकर पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल देखा जा रहा है । वही क्षेत्र व गांवो से बड़ी तादात में लोग सुष्मिता सिंह को बधाईया देने वालो का हुजूम उसके निवास घर पर लगने लगा है ।

जब सुष्मिता सिह से उनके का ख्वाहिश के बारे में जानकारी ली गयी तो उन्होंने बताया कि मैं कैन्सर में रिसर्च करने की तमन्ना है और यह भी कहती है मैं डाक्टर बनकर गरीबो की सेवा के साथ साथ देश का मान सम्मान बढाना चाहती हूं । बधाई देने वालो मे मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष भाजपा धर्मराज सिंह, राजेश सिंह, सुरेन्द्र सिंह, राजेश द्विवेदी, रंजन द्विवेदी, अरविंद दूबे, सुधाकर सिंह शामिल रहे ।

रिपोर्ट- साज़िद अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY