पैसा वापस करने को लेकर अस्पताल कर्मी ने की मरीज से बत्तमीजी, मरीज ने की अधीक्षक से शिकायत

प्रतापगढ़ (ब्यूरो) आय दिन मरीजों से कभी धन उगाही तो खुल्ले पैसे वापस करने को लेकर मरीजो से भिड़ने वाला अस्पताल का एक चतुर्थ कर्मी मंगल वार को दोपहर में फिर एक मरीज से पैसा को लेने के विवाद में भिड़ गया।

मामला विकास खण्ड बाबागंज के सीएचसी महेशगंज का है। भैसाना गांव के रहने वाले इंद्रेश कुमार मौर्य अपना इलाज कराने सीएचसी में आये थे।वो दस रुपये देने के बाद पर्ची कटवाने लगे तो पर्ची काट रहा अस्पताल का चतुर्थी कर्मी नरेंद्र मणि तिवारी पैसा वापस करने पर मरीज से अभद्रता करने लगा, बोला या तो खुल्ला लाओ या पूरा पैसा जमा कर दों। इसी बात को लेकर दोनों में गरमा गरम बहस होने लगीं। मौके पर मौजूद स्टाफ ने किसी तरह मामले को शांत कराया।

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार इस आरोपी कर्मी की शिकायत धन उगाही और मरीजो के झड़प को लेकर अधिकारियों से की जा चुकी है। पूर्व के एक मामले में इंजेक्शन लगाने पर धन उगाही करने पर इसके खिलाफ डाक्टर अफ़सर अली को जांच मिली थी। जिसमें इसकी भूमिका संदिग्ध होने पर इसको डांटकर सुधरने का मौका दिया जा चुका था, लेकिन अपनी हरकतों ये चतुर्थ कर्मी बाज नही आ रहा है। पीड़ित मरीज ने पूरे मामले की शिकायत सीएचसी अधीक्षक डाक्टर हारून से की है

रिपोर्ट – विश्व दीपक त्रिपाठी⁠⁠⁠⁠

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here