बैंक गार्ड के दुर्व्यवहार से शिक्षक संघ आक्रोशित

0
88

खुटहन ( जौनपुर ) : स्थानीय एसबीआई शाखा पर तैनात गार्ड के द्वारा आये दिन खाताधारको के साथ विवाद का मामला आता रहता है। शुक्रवार को बैंक से पैसा निकालने पहुंचे शिक्षक के साथ दुर्व्यवहार व हाथापाई तक का मामला आ गया। शाखा प्रबंधक ने किसी प्रकार से मामला तो शांत करा दिया। परन्तु इसको लेकर शिक्षक संघ आक्रोशित हो गया है।

शेरपुर गाँव निवासी शिक्षक सुभाष यादव का आरोप है कि वह दोपहर लंच के बाद बैंक से पैसा निकालने पहुंचे। गार्ड मनोज सिंह के द्वारा गेट बंद कर अंदर लाइन लगवा दी गई। बाद में लाइन के पीछे खड़े तीन लोगों को गार्ड द्वारा सबसे आगे कर दिया। जिसको लेकर उक्त शिक्षक ने बिरोध जताया। जिस पर तमतमाए गार्ड ने अपशब्दो का इस्तेमाल कर हाथापाई पर उतर आया। बाद में शाखा प्रबंधक ने समझा बुझा कर मामला शांत करा दिया।

उधर शिक्षक का अपमान किए जाने को लेकर संघ के ब्लाक अध्यक्ष अरबिन्द यादव के नेतृत्व में शिक्षकों ने छित्तूपुर में बैठक कर गार्ड के खिलाफ आक्रोश प्रकट किया। उन्होंने चेतावनी दिया है कि यदि गार्ड को यहाँ से अन्यत्र स्थानान्तरित नही किया गया तो सभी शिक्षक अपना खाता बंद कर देंगे। शिक्षक मेवालाल यादव आलोक यादव हरे कृष्ण सिंह सुरेश यादव आदि ने आक्रोश जाहिर किया है।

रिपोर्ट : डा. अमित कुमार पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY