महिला के साथ हुई लूट एवं दुराचार की घटना, सन्देहास्पद है पुलिस की आरम्भिक पड़ताल

0
33

रायबरेली(ब्यूरो)- गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के जतुवा टप्पा गॉव निवासिनी एक महिला के साथ कथित तौर पर लूट एवं दुराचार की घटना धोखे से अंजाम दी गई। पुलिस की आरम्भिक पडताल में सन्देहास्पद नजर आ रही है। फिर भी पुलिस शिकायत करने वाली महिला के बयानों को आधार बनाकर जॉच में जुटी है।

घटना की वादिनी के अनुसार गॉव जतुवा निवासी छविनाथ 24 जून को अपने एक मित्र के साथ उसके घर आया और उसके पति को नौकरी दिलाने की पेशकश की। जो व्यक्ति छविनाथ के साथ आया था उसने कहा कि नौकरी उसे आसानी से मिल सकती है। अतः उसे अपने कागज बनवाने चाहिए। थोडी देर सोच-विचार के बाद पति अपनी पत्नी को नौकरी कराने की बात पर राजी हो गया। अतः पति व उसका चचेरा भाई व पत्नि तीनो लोग छविनाथ व उसके साथ आये अजनवी के साथ कागज तैयार करवाने रायबरेली चले गये। बकौल उसके छविनाथ रास्ते से ही कोई काम बताकर चला गया। सदर तहसील पहुँचने पर अजनबी ने पति व चचेरे भाई को किसी कार्यालय में बैठा दिया और पत्नि को साहब से मिलाने के बहाने मोटर सायकिल पर बैठाकर चल पडा।

बकौल महिला अजनबी ने उसे चाय पिलायी थी, उसके थोडी देर बाद वह सुध-बुध खो बैठी। केमती के अनुसार अजनबी उसे फतेहपुर बाईपास ले गया जहॉ छविनाथ पहले से ही मौजूद था। थाने पर दी गई शिकायत मे उसने कहा कि दोनो ने उसे जान-माल की धमकी देकर रातभर बारी-बारी से बलात्कार किया और करीब पचास हजार के जेवर व तीन हजार की नकदी लूट ली। शिकायत के अनुसार दोनो आरोपी उसे सुनसान जंगल मे छोडकर भाग गये। बाद मे किसी तरह थाने आकर सूचना दी गयी।

रिपोर्ट- राजेश यादव 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY