धनबाद से जमशेदपुर जाने के लिए निकला व्यवसाई रास्ते से लापता

0
34

धनबाद(ब्यूरो)- धनबाद से जमशेदपुर जाने के लिए निकले निलाभ लोचन लापता हो गए। निलाभ रविवार को दिल्ली से धनबाद अपने रिश्तेदार से मिलने आए थे। मनोरम नगर स्थित साढु अरविंद कुमार झा से मिलने के बाद बहन के घर जमशेदपुर जाने के लिए रवाना हो गए। अरविंद एसबीआई सिटी ब्रांच के मैनेजर है।

निलाभ की पत्नी शिलम झा ने धनबाद थाने में मामले की शिकायत की है। उन्होंने बताया कि वे मूलत: मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं। फिल्हाल दिल्ली में द्वारिका में रहते हैं। दिल्ली में उनके पति लेदर का व्यवसाय करते हैं। शनिवार को दोनों बेटियों के साथ मेरी बहन से मिलने धनबाद मनोरम नगर ओरिएंटल टावर पहुंचे। धनबाद में सभी से मिलने के बाद निलाभ अपनी बहन के घर जमशेदपुर जाने के लिए मनोरम नगर से अकेले निकले। वह होंडा एमेज कार लेकर घर से निकले थे लेकिन तय समय पर जमशेदपुर नहीं पहुंचने और फोन भी नहीं लगने पर घरवालों को चिंता हुई।

अपने स्तर से खोजबीन शुरु की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। बाद में एक अंजान नंबर से कॉल आया। उस नंबर से से निलाभ इतना ही कह सके कि ‘हम तो मर ही जाते लेकिन’ इसके बाद फोन कट गया। दुबारा लगाने पर फोन बंद बता रहा है। जांच करने पर पता चला कि फोन नंबर किसी विवेक कुमार के नाम से हैं। इस संबंध में इंस्पेक्टर अखिलेश्वर चौबे ने कहा मामले की सूचना मिली है, जांच की जा रही है।

रिपोर्ट- गणेश कुमार 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY