संदिग्ध परिस्तिथियों में लापता हुयीं माँ व बेटी की लाश

0
48

सुल्तानपुर(ब्यूरो)- थाना क्षेत्र कूरेभार के तिवारीपुर भटवारा गांव में गुरूवार को लगभग 4 बजे शाम को संदिग्ध परिस्तिथियों में लापता हुयीं माँ व बेटी की लाश गांव में स्थित घर के पास कुऐ में मिलने से सन्-सनी फैल गयी।

मामले की जानकारी परिजनों को होते ही ग्रामीणों की मदद से कुऐ में गिरी महिला व बच्ची को निकाल कर तत्काल सीएचसी कूरेभार लाया गया। जहां चिकित्सको ने महिला व बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसारतिवारीपुर गांव की रहने वाली सरिता उम्र 26 वर्ष दिमकी रूप सेविछिप्त थी, जो अपनी डेढ़ वर्ष की लड़की के साथ गांव स्थिति कुएं में कूद गई जबघर के लोगो ने मृतक सरिता की तलाश करना शुरू किया तो दोनों का शरीर कुएं में दिखाई पड़ा ग्रामीणों की मदद से जब दोनों का शरीर कुएं से बाहर निकाल कर कूरेभार सी एच सी पर इलाज के लिये परिजनों द्वारा ले जाया गया तो डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया । बहरहाल इस मामले पर स्थानीय थाना अध्य्क्ष भले ही इस बात का दावा करे की महिला दिमकी रूप से विछिप्त होने के कारण कुएं में कूद कर आत्महत्त्या की है|

लेकिन जानकारों की माने तो यह आत्महत्त्या नहीं हत्त्या है बहरहाल मामला चाहे जो भी हो लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह मामला दूध का दूध पानी का पानी की तरह साफ हो जायेगा।

रिपोर्ट-संतोष यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY