बेहोशी की हालत में मिली युवती, सामूहिक दुष्कर्म की आशंका

0
123

 

उरई(जालौन ब्यूरो)- शहर के कोंच रोड पर बुधवार को एक युवती बेहोशी की हालत में मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उसका उपचार जारी है। अभी तक उसके होश में न आने के कारण पहचान नहीं हो पाई है। युवती के कपड़े फटे हुए हैं और उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। उसके साथ समाूहिक दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी पुलिस युवती के होश में आने का इंतजार कर रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जा सकेगी। उरई कोतवाली क्षेत्र के कोंच रोड स्थित कांशीराम कालोनी की पुलिया के पास बुधवार की सुबह एक युवती बेहोशी की हालत में मिली। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने जब यह देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस युवती को जिला अस्पताल ले आई जहां पर उसका उपचार जारी है। युवती के कपड़े कई जगह से फटे हुए हैं और उसके शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान भी मिले हैं। संभावना जताई जा रही है कि युवती के साथ दुष्कर्म कर उसे मरणासन्न हालत में यहां पर छोड़ दिया गया। अभी तक युवती के होश में न आने की वजह से उसकी पहचान नहीं हो पाई है और उसकी आपबीती भी पता नहीं चल सकी है। पुलिस युवती के होश में आने का इंतजार कर रही है ताकि उसके बयानों के अनुसार आगे की कार्रवाई की जा सके। इस बारे में शहर कोतवाल संजय कुमार गुप्ता का कहना है कि युवती अभी होश में नहीं आई है। उसके होश में आने के बाद उसके बयानों के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here