स्वर्ण व्यापारी के परिजनों को ढांढस बंधाने पहुंचे विधायक सुधीर कुमार

0
129


उन्नाव : सफीपुर विधान सभा विधायक राज्य मंत्री सुधीर कुमार रावत पहुँचे स्वर्ण ब्यापारी के परिजनों को ढांढस बंधाने और परिजनों से कहा की हर सम्भव मदद की जायेगी और जिन लोगों ने ये जघन्य अपराध किया है उनके लिए फाँसी की सजा भी कम है। मृतक के भाई परवेज और चाँद को हिम्मत से काम लेने को कहा पत्नी साजिया का रो रो कर बुरा है। मृतक के तीन बच्चों में बड़ा लड़का वकार 6 वर्ष सिमरा 4 वर्ष सल्तनत 3 माह की परवरिस की चिंता कर रही साजिया को सांत्वना दी और हर सम्भव मदद का आस्वासन दिया।

बताते चलें की अंजुम अंसारी स्वर्ण व्यापारी को अपनी जान गवाये पचास घण्टे से अधिक समय हो गया है लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई ग्रिफ्तारी नही की जबकि पुलिस अधीक्षक ने चौबीस घंटे तक का समय मांगा था।

अंजुम अंसारी अपनी ज्वैलरी की दुकान बन्द कर किला बाजार घर वापस आते समय सफीपुर मोहल्ला किला के पास कल सरे साँझ लुटेरों ने गोली मार कर मौत के घाट उतारने के बाद सोने चाँदी से भरा बैग लूट लिया था और असलहे लहराते हुए सहर के बीच से निकल गए थे।

रिपोर्ट – रामजी गुप्ता

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here