मॉडल तहसील, कोतवाली व अस्पताल का किया निरीक्षण

बलिया (ब्यूरो)- जिलाधिकारी सुरेंद्र विक्रम व एसपी सुजाता सिंह ने मॉडल तहसील, शहर कोतवाली व जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण कर वहां की व्यवस्था का जायजा लिया। मॉडल तहसील में एसडीएम को हर व्यवस्था दुरुस्त रखने को कहा । कोतवाली में जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि परिसर में पड़े कबाड़ को शीघ्र निस्तारित कर लें जो निस्तारित न हो उसे किसी एक जगह व्यवस्थित ढंग से रखा जाए। किसी भी सूरत में परिसर साफ सुथरा दिखना चाहिए। उन्होंने परिसर में स्थित शौचालय को भी बेहतर करने के निर्देश दिए।

नगरपालिका के ईओ को निर्देश दिया कि सफाईकर्मी लगाकर घास फूस को साफ करा दें। जहां जरूरत हो वहां मिट्टी भरवाकर समतल कर लिया जाए ताकि जलजमाव न हो। जिलाधिकारी मेस में भी गए और वहां फर्श को ठीक कराने को कहा। वहां से सभी अधिकारी जिला अस्पताल पहुँचे।

वहां अस्पताल की व्यवस्था का जायजा लेने के बाद सीएमएस एसपी राय को निर्देश दिया कि यहां हमेशा साफ सफाई बनी रहे। मरीजों का बेहतर इलाज हो। सरकार की हर सुविधा का लाभ मरीजो को दिया जाए। इस दौरान एसपी, एडीएम मनोज सिंघल, एएसपी विजयपाल सिंह, सीओ हितेंद्र कृष्ण, कोतवाल शशिमौलि पांडेय आदि साथ रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY