पिछड़े वर्गों के विकास से ही देश का विकास संभव, जन कल्याण सम्मेलन में उमड़ा लाभार्थियों का जन सैलाब

0
68

सोनभद्र(ब्यूरो)  म्योरपुर स्थित बिड़ला विद्या मंदिर इंटर मीडिएट कालेज के प्रांगण में आज रविवार को भजपा म्योरपर मंडल के पदाधिकारियों द्वारा पं० दीनदयाल उपाध्याय के जन्मशती के अवसर पर जनकल्याण सम्मेलन का आयोजन किया जिसके मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने कार्यक्रम की शुरुआत पं० दीनदयाल उपाध्याय व डा० श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर माल्यार्पण कर के किया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अशोक मिश्र का स्वागत माल्यार्पण कर किया गया। श्री मिश्र ने सम्मेलन में आये लोगो को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, अटल पेंशन योजना,आम आदमी बीमा योजना, सुकन्या योजना, प्रधानमंत्री पेंशन योजना, सहित तमाम योजनाओ के बारे में बताया तथा कहा कि जिन पात्र लाभार्थियो को इन योजनाओं का लाभ नही मिल पाया है उन्हें इन योजनाओ का लाभ हर हाल में मिलेगा इसके लिए हर सर्किल से भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सर्वे कराया जा रहा है। आगे कहा कि सर्वप्रथम पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी ने ही अन्त्योदय योजना का सपना देखा था उनका कहना था कि पिछड़े वर्ग के विकास से ही देश का विकास संभव है और उनके इस प्रयास को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जनकल्याणकारी योजनाओं से साकार कर रहे हैं ।
भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उनकी योजनाओं को आम जनमानस तक पहुंचाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं इसके लिए मैं सभी को धन्यवाद देता हूं।जिला महामंत्री विपिन बिहारी, इंद्रजीत सिंह, पन्नालाल जायसवाल,सोनाबच्चा अग्रहरी,दीपक सिंह आदि ने भी बारी बारी से उपस्थित लोगों को संबोधित किया। म्योरपुर, आरंगपानी, जामपानी, सुपाचुंआ, लौबंध, बबनडीहा,भलूही,  गड़िया, जरहा, पाटपखना, काचन आदि गांवों के सैकड़ों लाभार्थियो को सम्मानित किया गया।इस दौरान केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया गया।

इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री विपिन बिहारी,सोनाबच्चा अग्रहरी, पन्नालाल जायसवाल, मंडल अध्यक्ष इंद्रजीत पटेल, मंडल महामंत्री सुजीत अग्रहरी,  दीपक सिंह,  अमरकेश सिंह, अवधेश सिंह, पवन अग्रहरी, सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। संचालन आशीष अग्रहरी ने किया। सुरक्षा की दृष्टि से म्योरपुर थानाध्यक्ष राजेश यादव मय फोर्स मौजूद रहे।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY