प्रधानमंत्री मोदी रूस समेत 5 अन्य मध्य एशिया के देशों के दौरे पर रवाना

0
593

тойота королла 2007 коробка робот प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रूस और 5 मध्य एशियाई देशों कजाकिस्तान, किर्गिस्तान, तजाकिस्तान, तुर्कमेनिस्तान और उज्बेकिस्तान के दौरे पर रवाना | अपने इस दौरे के दौरान प्रधानमंत्री मोदी रूस का रूस भी जायेंगे, जहां वो ब्रिक्स और शंघाई शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की फ़ाइल फोटो
प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की फ़ाइल फोटो

http://rem-win.ru/library/sonnik-merit-kurtku-novuyu.html сонник мерить куртку новую सात दिनों की विदेश यात्रा पर रवाना होने से एक दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उज्बेकिस्तान के साथ भारत कारोबार और साझेदारी के कई अहम समझौते करेगा। पीएम ने कहा कि ताशकंद में ही हमने अपने लोकप्रिय प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री को खोया था। यात्रा के दौरान मैं भारत के इस महान सपूत को भी वहां नमन करूंगा।

выкройки рюкзаковсвоими рукамииз джинс фото पीएम मोदी की यात्रा का अगला पड़ाव किर्गिस्तान होगा। यूरेनियम का सबसे बड़ा भंडार रखने वाले इस देश में पीएम मोदी 7-8 जुलाई को रहेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि भारत और किर्गिस्तान के रिश्ते बहुत पुराने हैं। दोनों मुल्कों के बीच साझेदारी की बड़ी संभावनाएं हैं। उन्होंने कहा मैं नजरबायेव विश्वविद्यालय में युवाओं से मिलने को उत्सुक हूं।

http://jakewilliams.org/owner/tsitati-velikih-o-vibore.html цитаты великих о выборе किर्गिस्तान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के दौरान भारत-कजाख सूचना प्रौद्योगिकी श्रेष्ठता केंद्र का उद्घाटन होगा। इसके बाद पीएम मोदी 8 जुलाई की शाम रूस पहुंचेंगे। रूस के उफा से प्रधानमंत्री सीधे तुर्कमेनिस्तान रवाना होंगे। दो दशक बाद भारतीय प्रधानमंत्री तुर्कमेनिस्तान जा रहे हैं। तुर्कमेनिस्तान में महात्मा गांधी की प्रतिमा और योग-पारंपरिक चिकित्सा केंद्र का भी उद्घाटन होगा।

http://bigdaddymall.com/mail/150-gr-slivochnogo-masla-eto-skolko.html 150 तुर्कमेनिस्तान के बाद पीएम मोदी 12 जुलाई को किर्गिस्तान पहुंचेंगे। यहां के फील्ड हॉस्पिटल को भारत चिकित्सा उपकरण देगा। साथ ही टेली मेडिसिन लिंक भी शुरू की जाएगी। इसके अलावा बिश्केक में बापू की मूर्ति का अनावरण होगा।

http://blog.nicholasmusic.com/owner/opredelite-pri-kakih-znacheniyah-parametra-a-uravnenie.html определите при каких значениях параметра a уравнение मध्य एशिया दौरे में पीएम की यात्रा का आखिरी पड़ाव तजाकिस्तान होगा। उनसे पहले 2003 में अटल बिहारी वाजपेयी बतौर प्रधानमंत्री तजाकिस्तान गए थे। पीएम मोदी के मुताबिक इस दौरे से दोनों देशों के कूटनीतिक और सामरिक सहयोग के नए दौर की शुरुआत होगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

http://xn-----7kcnefrp5amabcwjno0fydp.xn--p1ai/owner/tablitsa-tranzistorov-s-harakteristikami.html таблица транзисторов с характеристиками

http://36ixty.com/owner/ranhigs-moskva-ofitsialniy-sayt-spiski-abiturientov.html ранхигс москва официальный сайт списки абитуриентов

киев новые новости