शराब में धुत दबंगो ने महिला से की छेड़छाड़

0
88

जालौन। पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों द्वारा शराब के नशे में धुत्त होकर घर में घुसकर पत्नी के साथ छेड़छाड़ व मारपीट किए जाने की शिकायत पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देते हुए की।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम धंतौली निवासी मंगली पुत्र छदामी बेलदार ने पुलिस को बताया कि उसके गांव के ही दबंग जगतनारयण व बड़े लाल कुशवाहा पुत्रगण क्रष्ण गोपाल व ब्रजेंद्र सिंह परिहार पुत्र मुन्ना सिंह शनिवार की रात्रि लगभग 9 बजे शराब के नशे में धुत्त होकर जबरन उसके घर में घुस आए और उसकी पत्नी से छेड़छाड़ करने लगे। पत्नी द्वारा विरोध किए जाने पर उक्त तीनों उसे जातिसूचक गालियां देते हुए उसके साथ मारपीट करने लगे। पत्नी की चिल्लाने की आवाज सुनकर जब उसकी मां जयकुरा देवी बचाने आई तो उक्त लोगों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। इतना ही नहीं चीख पुकार सुनकर मोहल्ले के लोगों को आता देख उक्त तीनों दबंग आइंदा जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए। उक्त मामले को लेकर जब हल्का इंचार्ज नवीन तिवारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोषी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY