श्रद्धालुओं से भरी ट्राली पलटी, दो मरे, डेढ़ दर्जन से अधिक घायल

0
119

प्रतीकात्मक

कुंडा (प्रतापगढ़) : श्रद्धालुओं से भरा एक ट्रैक्टर बाइक सवार को बचाने में पलट गया, जिससे दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई और डेढ़ दर्जन से लोग अधिक घायल हो गए। लाश को पुलिस ने पीएम के लिए भेज दिया और घायलों को इलाज के लिए सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया।

कुंडा कोतवाली के बदली का पुरवा गाँव से एक ट्रैक्टर, ट्राली में श्रद्धालुओं को लेकर महाशिवरात्रि के दिन हौदेश्वरनाथ धाम जा रहा था। ट्रैक्टर जैसे ही हथिगवां थाना के बानेमऊ गाँव के पास पहुँचा, सामने से अचानक बाइक सवार आ गया। बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली समेत गड्ढे में पलट गया। जिससे ट्राली पर सवार गुड़िया देवी 45 पत्नी विजय और माधुरी 14 पुत्री राम राज पटेल की मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर समेत डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने लाश को पीएम के लिए भेज दिया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल। घटना की सूचना पाकर सामाजिक कार्यकर्ता राजेश सिंह प्रभाकर भी मौके पर पहुँच गए और ट्राली में फंसे घायलों की मदद कर सभी को एम्बुलेंस में बैठा कर अस्पताल पहुँचाया।

रिपोर्ट – विश्व दीपक त्रिपाठी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY