जेल वार्डन समेत एक दर्ज़न से अधिक बंदी रक्षकों ने दिया जेल अधीक्षक के खिलाफ धरना

0
95


इटावा : इटावा जिला जेल में तैनात जेल वार्डन समेत एक दर्ज़न से अधिक बंदी रक्षको के द्वारा जेल गेट पर धरना प्रदर्शन कर सनसनी फैला दी । धरने पर बैठे नाराज़ जेल वार्डन समेत सभी बंदी रक्षक इटावा जेल अधीक्षक उमेश कुमार पर जेल में बंद शातिर अपराधियों को संरक्षण देने और जेल में भृष्टाचार फैलाने के गंभीर आरोप लगा रहे है । इटावा जेल में तैनात जेल वार्डन और एक दर्ज़न से अधिक बंदी रक्षक २२ मार्च की देर रात 8 बजे जेल गेट पर धरना प्रदर्शन करने लगेए और जेल अधीक्षक मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे । जेल अधीक्षक भृष्टाचार में लिप्त है नारे बड़े जोर जोर से लगाने लगे । रात के समय में जेल परिसर में हो रही नारेबाजी सुनकर जेल अधीक्षक उमेश कुमार ने जेलर को धरना प्रदर्शन कर रहे जेल वार्डन व इन बंदी रक्षको को समझा.बुझा कर मामला रफा दफा करने के लिए भेजा ।

लेकिन बंदी रक्षको से मिलने आये जेलर साहब ने नाराज़ बंदी रक्षको के पास मीडिया कर्मियों का जमावाडा देखाए तो वे वैरंग ही अपने आवास की तरफ जाने लगे । मीडिया कर्मियों ने उनसे धरना प्रदर्शन कर रहे जेल वार्डन और बंदी रक्षको के आरोपों के बारे में जानकारी चाहीए लेकिन जेलर साहब सब ठीक हैए कह कर अपने आवास की तरफ सरक लिए । धरना प्रदर्शन कर रहे जेल के वार्डन व ये सभी बंदी रक्षक बता रहे है कि जिला जेल में बंद शातिर अपराधियों को जेल अधीक्षक उमेश कुमार का खुला संरक्षण प्राप्त है । जेल के भीतर जेल अधीक्षक से सांठ.गाँठ कर जेल में बंद शातिर अपराधी शराबएस्मैकएचरस का खुले आम सेवन कर रहे है । ज्यादातर शातिर अपराधी जेल के भीतर मोबाइल फोन तक का प्रयोग खुले आम धडल्ले से कर रहे है । धरना प्रदर्शन करने वाले इटावा जेल में तैनात यह बंदी रक्षक बता रहे है कि जेल अधीक्षक के भृष्टाचार का विरोध करने पर जेल अधीक्षक जेल में बंद अपने मुह लगे शातिर अपराधियों के द्वारा धमकियां दिलवा रहे है । ये बंदी रक्षक ये भी बता रहे है कि जेल अधीक्षक के मुह लगे जेल में बंद शातिर अपराधियों से उन्हें जान का खतरा है ।

रिपोर्ट – सुशील कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here