दो घरों से दो लाख से अधिक के आभूषण चोरी सिकरा गांव में जाँच हेतु पहुँचे सीओ सदर व डाग स्कावयड टीम

0
68
प्रतीकात्मक

 

नौपेड़वा(जौनपुर)- बक्शा थाना क्षेत्र के सिकरा बबुरा गाँव में शुक्रवार की रात्रि चोरो ने दो घरों से ताला तोड़ अटैची व बॉक्स में रखा करीब दो लाख से अधिक का आभूषण चुरा ले गए। सुबह हुई चोरी की घटना की सुचना पर थानाध्यक्ष सीओ सदर एवं डाग स्कावायड की टीम ने पहुँच जाँच की।

गांव निवासी हरिनाथ पाण्डेय ने बताया कि शनिवार को विवाहिता पुत्री की विदाई निश्चित होने के कारण पूरी तैयारी की गयी थी। इसी बीच रात्रि में पहुँचे अज्ञात चोरों ने घर के पूरब से छत पर चढ़ आंगन में उतर गये। कुल पांच कमरों के मकान में तीन कमरों का ताला तोड़ चोर घर में रखी अटैची व बॉक्स खिड़की खोल बाहर गेंहू के खेत में ले गये। जहाँ अटैची व बॉक्स तोड़ पुत्री का सोने का हार, दो झुमका, करधन, पायल तथा बहू की एक सोने की चेन झुमका सहित दो हजार नगद चुरा ले गये। उधर थोड़ी दूर मात्र सौ मीटर दूर चोरो ने रामकृपाल पाण्डेय के घर के बगल से चढ़ अंदर पहुँच ताला तोड़ करीब 15 हजार के पीतल के बर्तन चुरा ले गये। सुबह चोरी की घटना देखते ही लोगो ने सुचना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष रुद्रभान पाण्डेय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुँच गये। सुचना पर डॉग स्कवायड टीम भी पहुँच गयी परन्तु कोई सार्थक नतीजे नही मिला। दस बजे सीओ सदर राम प्रसाद सिंह यादव ने सिकरा गांव पहुँच घटना की जानकारी ले आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

रिपोर्ट- अमित पाण्डेय
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY