556 लोगों को दुद्धी विधायक हरिराम चेरो द्वारा बांटा गया मच्छरदानी ।

0
114

सोनभद्र (ब्यूरो)-:  म्योरपुर में आज शुक्रवार को सी0 एच0 सी0 परिसर में मच्छरदानी वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आये दुद्धी विधायक हरिराम चेरो को सी0 एच0 सी0 के अधीक्षक डॉ राजीव रंजन ने माला पहनाकर स्वागत किया गया तथा स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। साथ में आये ओबरा विधायक संजय गोड़ का भी माला पहनाकर स्वागत किया गया।

विधायक हरिराम हरिराम चेरो ने लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार जनता के हित में अनेक स्वास्थ्य योजनाएं चला रही है।जिसका लाभ जनता को मिल रहा है । इसी क्रम में मलेरिया से बचाव हेतु सरकार द्वारा मच्छरदानी बंटवाया जा रहा हूं।

डॉ राजीव रंजन ने मच्छदानी के प्रयोग करने के तरीके को बताया तथा कहा कि यह साधारण मच्छरदानी नही है यह मेडिकेडेट मच्छरदानी है। मच्छरदानी के अंदर कोई भी खाने की चीजें न रखे और न ही खाये।

इस मच्छरदानी पर मच्छर बैठते ही मर जायेगा।इस मच्छरदानी को न ही किसी को दे और न ही बेंचे और न ही मछली मारने में इसका प्रयोग करे । मच्छरदानी समस्त गावो में निवास करने वाले अंत्योदय और बी पी एल कार्डधारकों दिया जायेगा।

इनके अलावा कार्यक्रम को ओबरा विधायक संजय गोड़, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पन्नालाल जायसवाल,भाजपा नेता सोनाबच्चा अग्रहरी, ग्राम प्रधान लालता प्रसाद व् गौरीशंकर सिंह ने भी संबोधित किया।वितरण कार्यक्रम में कुल 556 लोगों में मच्छरदानी का वितरण किया गया।

इस दौरान अपर मुख्यचिकित्साधिकारी डॉ वी. के.अग्रवाल, युवा भाजपा नेता गणेश जायसवाल, म्योरपुर मंडल अध्यक्ष सुजीत सिंह, म्योरपुर थानाध्यक्ष राजेश यादव, एस आई देवेंद्र बहादुर सिंह, अमरकेश सिंह, अवधेश सिंह, उमाशंकर पांडेय, हरदीप सिंह, वीरेंद्र कुमार, सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY