अज्ञात कारणों से माँ, बेटी ने लगाया आग, झुलसी

0
63

जालौन (ब्यूरो)- अज्ञात कारणों के चलते मां, बेटी के बीच हुए विवाद में मां, बेटी दोनों ने मिटटी का तेल डालकर स्वयं को आग लगाई। पता चलते ही परिजन दोनों को गंभीर अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर किया। तो वहीं, घटना की सूचना मिलते ही सीओ सहित कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौके का मुआयना एवं पड़ोसियों से जानकारी ली।

गुरूवार की दापहर गुडडी (45) पत्नी शहजाद निवासी नया खंडेराव लौना रोड एवं उनकी विवाहिता पुत्री खुशबू (25) पत्नी सलमान निवासी रौना मध्य प्रदेश से कुछ बात को लेकर विवाद हो गया। बातों-बातों में शुरू हुआ विवाद हाथापाई तक पहुंच गया। इतना ही नहीं विवाद ने जब थमने का नाम नहीं लिया तो पहले पुत्री खुशबू ने अपने ऊपर मिटटी का तेल डालकर आग लगा ली।

बेटी को आग में जलता देख मां गुडडी ने भी अपने ऊपर मिटटी का तेल छिड़ककर आग लगा ली। जिससे दोनों बुरी तरह से झुलस गई। जब परिजनों ने मां बेटी को आग में जलता देखा तो उनके ऊपर पानी डालकर आग को बुझाया। इसके बाद बाद परिजन दोनों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उधर, इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस क्षेत्राधिकारी संजय कुमार शर्मा कोतवाली में तैनात एसएसआई ब्रजनेश यादव एसआई शरद यादव के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने मौके का मुआयना कर पड़ोसियों से घटना के संबंध में जानकारी भी ली।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY