डायन बिसाही के नाम पर मां बेटी का सर फोड़ा

0
141

दुमका(ब्यूरो)– बासुकीनाथ तालझारी थाना अंतर्गत डुमरिया गांव में शुक्रवार की सुबह डायन बिसाही के नाम पर मां बेटी को मार कर घायल करने की सूचना मिली है। इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार सोनामनी देवी पति हीरो भंडारी को गांव के ही दिलीप भंडारी, उषा देवी, अनिला देवी, गणेश भंडारी, राजू भंडारी, नारायण भंडारी, प्रेम भंडारी आदि लोगों ने महिला को घर से बाहर खींचा और लोहे के रड से हमला कर दिया| जिससे महिला का सर हाथ पैर बुरी तरह से जख्मी हो गया। बेटी की चीख पुकार सुनकर मां उर्मिला देवी घर से बाहर आई तो इन लोगों ने उसे भी बुरी तरह से पीट डाला| जिससे वह भी बुरी तरह से जख्मी हो गई।

इस बावत तालझारी थाना में घटना की जानकारी दे दी गई है। घायलों को जरमुणडी समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहां डॉक्टर ने घायलों की प्रार्थमिक उपचार कर समुचित इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया। हमले में घायल सोनामनी देवी ने बताया कि नामित अभियुक्त अक्सर डायन बिसाही के नाम पर मेरे परिवार को तंग किया करते थे।

रिपोर्ट- धनञ्जय सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY