तीन बच्चो की मां ग्यारह दिनो से लापता

0
103

missing
बलिया ब्यूरो : मनियर थाना क्षेत्र के एलासगढ़ की रहने वाली 11 दिनों से गायब महिला का आज तक पता न लगने से परिवार वालों की चिंताएं बढ़ती जा रही हैं। एलासगढ़ की निवासी बिंदा 31 जनवरी को संदिग्ध रूप से लापता हो गई थी घटना के दिन ही सुबह में किसी ने उसके मोबाइल पर फोन किया था जिसके बाद वह अपने बच्चों से मजदूरी करने जाने की बात कह कर घर से निकली थी ।

3 बच्चों की मां जब शाम तक घर नहीं लौटी तो बच्चे परेशान हो उठे ।बड़ी बेटी 13 वर्षीय पूजा ने 1 फरवरी को स्थानीय थाने में तहरीर देकर अपनी मां के गायब होने की सूचना दी तहरीर के आधार पर पुलिस ने ककरघट्टा गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया परंतु पुलिस ने शिथिलता बरती बाद में ग्रामीणों के दबाव पर पुलिस ने जांच की गति तेज कर दी ।सुराग के लिए पुलिस ने सबसे पहले महिला के पास मौजूद मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया एवं कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया। सूत्रों की माने तो पुलिस इस घटना से जुड़े पहलुओं की पड़ताल तत्परता से कर रही है पुलिस का कहना है कि बहुत जल्दी ही बिंदा के लापता होने के रहस्य से पर्दा हट जाएगा।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY