बाइक ने छीनी मां से उसका लाल,रो रो कर मां बेहाल

0
92

road accident with bike

बलिया (ब्यूरो)- चितबड़ा गाँव थाना क्षेत्र के नफरेपुर गाँव की चट्टी के समीप रविवार की दोपहर बाइक की जद में आने से एक 10 वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसको आसपास के लोगों और बाईक सवार ने रसड़ा समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के नगपुरा गांव निवासी चंदन राजभर (10) पुत्र अशोक राजभर अपने घर नागपुर से नफरेपुर चट्टी पर कुछ सामान खरीदने गया था वहां से वापस लौटते समय नफरेपुर नगपुरा मार्ग पर ठेले के पास खड़ा होकर चाउमिन खा रहा था तभी बाइक सवार रामयश निवासी नागपुर की बाइक अनियंत्रित हो गयी जिसकी जद में आने से बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया आसपास के लोगों व स्वंय बाइक सवार ने बच्चे को रसड़ा समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बता दें कि बाइक सवार बच्चे को अस्पताल में छोड़ कर फरार हो गया है। अपने छोटे से बच्चे की इस तरह से असमय मृत्यु से माँ का रो-रो कर बुरा हाल है।
रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY