ड्यूटी करके वापस लौट रहे श्रमिक की मोटरसाईकिल चोरी

0
86

पुरवा उन्नाव सन्दिग्ध परिस्थितियों में डेली वेजिट दही की चैकी उन्नाव ड्यूटी कर के वापस लौट रहे श्रमिक को तब महंगा पड़ा जब वह बाइक खड़ी करके लघुशंका करने लगा इसी बीच मौके का फायदा उठाकर श्रमिक की बाईक चोर लेकर उड़ गये। पीड़ित ने कोतवाली में शिकायती पत्र देते हुए घटना के बारे में अवगत कराते हुए रिपोर्ट दर्ज करनें की फरियाद की है।।

प्राप्त विवरण के अनुसार मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव लंगरपुर निवासी रामबरन पुत्र धनपत ने कोतवाली में शिकायती पत्र देते हुए बताया कि रोज की तरह अपनी हीरो स्मार्ट मोटर साईकिल संख्या यू0पी0 35 ए0जी0 6722 से दही चैकी उन्नाव की एक फैक्टरी मे श्रमिक का कार्य करने गया था। रात्रि में ड्यूटी से छूटने के बाद अपने दो पहिया वाहन से दही चैकी उन्नाव से चला समय रात्रि लगभग 10 बजकर 15 मिनट पर कोतवाली क्षेत्र के गांव बिछिया में लघुशंका करने के उद्देश्य से बाइक रोड किनारे खड़ी कर दी इसी बीच मौका पाकर चोर बाइक लेकर भाग गये। भुक्तभोगी चिल्लाता रहा पर चोर अपना कार्य कर भाग निकले वही पीड़ित रामबरन के अनुसार चोरी गयी बाईक पत्नी श्रीकान्ती के नाम है सच्चाई क्या है वह तो जांच के बाद ही पता चलेगा।

रिपोर्ट – मोहम्मद अहमद

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here