मजदूर की मौत से घर में पसरा मातम

0
40

कुशीनगर: कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गांव मुड़िला हरपुर निवासी मदन साहनी पुत्र विरझन 45 का शव बुधवार को गांव के पास छोटी गंडक नदी में तैरता मिला। वह मंगलवार की सुबह बालू निकालते समय गिरे अरार की चपेट में आने से दब गए थे। घटना बाद प्रशासन ने जेसीबी की सहायता से लापता व्यक्ति को ढ़ूढ़ने का प्रयास किया, लेकिन मदन का पता नहीं चल सका। सुबह नदी में शव देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी। उधर मदन की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

मृतक की पत्नी भूअरी देवी के दो बेटे योगेन्द्र 14 व रूदल 10 हैं। वहीं चार बेटियां लक्ष्मीना, लीलावती, रमावती 8 व गुड्डी 7 हैं। लक्ष्मीना व लीलावती की शादी हो चुकी है। मदन ही परिवार का एक मात्र कमाऊ सदस्य था। जो मेहनत मजदूरी कर परिवार का जीविकोपार्जन कर रहा था।

घटना की सूचना पर क्षेत्रीय विधायक रामानन्द बौद्ध मृतक के घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना तथा आर्थिक सहायता दिया। तहसीलदार हाटा हरिश्चंद्र तिवारी ने मृतक के परिजनों को किसान दुर्घटना बीमा तत्काल दिलाने का भरोसा दिलाया। इस दौरान ग्राम प्रधान यशपाल राव, एसओ कप्तानगंज आरके यादव, रणधीर राव उर्फ बुल्लू बाबू, विरेंद्र पांडेय आदि ग्रामीण मौजूद रहे।

रिपोर्ट- राहुल पाण्डेय

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY