बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोलियों से भूना

0
134
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

झबरेड़ा- रुड़की में कारोबारियों को सामान सप्लाई करने वाले एक सप्लायर को बाइक सवार तीन बदमाशों ने उस समय गोलियों से भून दिया। जब वह एक टेंपो में सामान लादकर बाइक से वापस रुड़की की ओर आ रहा था। सूत्रों के अनुसार- घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश वापस देवबंद की ओर से फरार हो गए। यूपी और उत्तराखंड पुलिस संयुक्तरुप से बदमाशों की तलाश कर रही है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के गणेशपुर निवासी पंकज राणा (35 वर्ष) पुत्र रघुवीर राणा से कारोबारियों को सामान सप्लाई का काम करता था। रविवार को वह देवबंद की ओर से एक टेंपो सामान लादकर रुड़की आ रहा था।

ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी –
वह टेंपो के आगे बाइक पर चल रहा था। जब वह झबरेड़ा-देवबंद मार्ग के बीच स्थित चौंदाहेड़ी गांव के समीप पहुंचा तो पीछे बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे क्रास किया और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।

गोलियां लगने से मौके पर ही मौत-
गोलियां मारने के बाद बदमाश वापस देवबंद की ओर फरार हो गए। गोलियां लगने से पंकज राणा की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर देवबंद थाना पुलिस और झबरेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटना दोनों थानों की सीमा पर हुई। हालांकि बाद में घटना देवबंद थाना क्षेत्र की निकली।

मृतक के सिर एवं शरीर गोलियां लगी-
देवबंद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर अपने साथ ले गई। देवबंद पुलिस शव पोस्टमार्टम करा रही है। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि मृतक के सिर एवं शरीर गोलियां लगी है। मौके से 315 बोर का एक और 32 बोर के चार कारतूस बरामद हुए हैं। बदमाशों की तलाश यूपी और देवबंद पुलिस संयुक्त रुप से कर रही है।
रिपोर्ट- शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY