मुख्यमंत्री 11 को बलिया में… प्रशासन मुस्तैद

फाइल फोटो

बलिया(ब्यूरो)- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 11 अगस्त को बलिया आ रहे है। उनके आगमन को लेकर जिला प्रशासन व पुलिस विभाग तैयारियों में जुट गया है। शनिवार को जिलाधिकारी सुरेंद्र विक्रम व पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने पुलिस लाइन में हेलीपैडसेफ हाउस से लेकर अन्य तैयारियों का  जायजा लिया। मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। कहीं भी किसी प्रकार की कमी न रहेइसको लेकर अधिकारी हलकान दिखे।

जिलाधिकारी ने पुलिस लाइन में हेलीपैड पर आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था का निर्देश दिया। इसके बाद पुलिस लाइन में बने अतिथि गृह पहुंचकर वहां की संभावित व्यवस्था पर पुलिसप्रशासनिकलोनिवि के अलावा अन्य विभाग के अधिकारियों संग चर्चा की। डाक बंगले में भी आवश्यक व्यवस्था दुरुस्त रखने सम्बन्धी निर्देश दिए। फिर डीएम-एसपी ने माडल तहसीलशहर कोतवाली व जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण कर वहां की व्यवस्था का जायजा लिया।

माडल तहसील में एसडीएम को व्यवस्था दुरुस्त रखने को कहा। कोतवाली में जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि परिसर में पड़े कबाड़ को शीघ्र निस्तारित करेंजो निस्तारित न हो उसे किसी एक जगह व्यवस्थित ढंग से रखा जाए। किसी भी सूरत में परिसर साफ-सुथरा दिखना चाहिए। उन्होंने परिसर में स्थित शौचालय को भी बेहतर करने का निर्देश दिया। नगर पालिका के ईओ को निर्देश दिया कि सफाई कर्मी लगाकर घास-फूस को साफ करा दें। जिलाधिकारी मेस में भी गए और वहां फर्श को ठीक कराने को कहा। यहां से सभी अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचेजहां सीएमएस डा. एसपी राय को निर्देश दिया कि अनवरत साफ-सफाई कराते रहे। एडीएम मनोज सिंघलएएसपी विजयपाल सिंहसीओ हितेंद्र कृष्णकोतवाल शशिमौलि पांडेय आदि मौजूद रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY